Breaking News

दिल्ली: प्रेम प्रसंग के चलते साथी पुलिस वाले ने महिला एसआई को मारी थी गोली

दिल्ली: प्रेम प्रसंग के चलते साथी पुलिस वाले ने महिला एसआई को मारी थी गोली
ए कुमार

नई दिल्ली 9 फरवरी 2020: दिल्ली के रोहिणी इलाके में शुक्रवार रात एक महिला पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. महिला पुलिसकर्मी दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया थाने में बतौर SI तैनात थी. पुलिस के मुताबिक मृतक महिला प्रीति अहलावत रात करीब 9 बजकर 30 मिनट पर रोहिणी ईस्ट मेट्रो स्टेशन से उतर कर पैदल अपने घर जा रही थी. उसी दौरान एक अज्ञात हमलावर आया और उसने पिस्तौल निकाल कर महिला पुलिसकर्मी के सिर में गोली मार दी. जिसके बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई.


पुलिस को महिला पुलिसकर्मी को गोली मारने का आरोप दिल्ली पुलिस के ही एसआई दीपांशु पर था. पुलिस आरोपी की तलाश कर ही रही थी कि तभी पुलिस को जानकारी मिली की दिल्ली के एक सब इंस्पेक्टर की गोली लगी लाश करनाल में एक गाड़ी के अंदर से मिली है. मृतक की पहचान एसआई दीपांशु के तौर पर हुई. पुलिस को शक है की दीपांशु ने ही पहले महिला सब इंस्पेक्टर की हत्या की और फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. आरोपी ने उसी पिस्टल से खुद को गोली मारी है जिस पिस्टल से महिला एसआई को गोली मारी गयी थी.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था. कुछ समय पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था और हाल ही में लेडी सब-इंस्पेक्टर की शादी पक्की हो गई थी. इसके बाद से ही दीपांशु नाराज चल रहा था और इसी के चलते हैं उसने पहले महिला सब इंस्पेक्टर की हत्या की और फिर करनाल पहुंचकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.