Breaking News

भारतीयता के जोश से भर उठा सनबीम का आंगन : सनबीम स्कूल बलिया में आज भारतीयता के जोश से भरा अद्भुतदृश्य हुआ उत्पन्न

भारतीयता के जोश से भर उठा सनबीम का आंगन :
सनबीम स्कूल बलिया में आज भारतीयता के जोश से भरा अद्भुतदृश्य हुआ उत्पन्न 

बलिया 3 फरवरी 2020 ।। जब  यूपी बटालियन के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल डीoएस0 मलिक ने बतौर गेस्ट ऑफ ऑनर स्कूल की विशेष प्रार्थना सभा (असेम्बली) का निरीक्षण कर बच्चों को संबोधित किया। ओज व जोश से भरे अपने सम्बोधन में कर्नल मलिक ने भारतीयता, सेना के गौरव, एन0सी0सी0 का महत्व, अपने लक्ष्य का निर्धारण जैसे अनेक विषयों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की और उल्लेख किया कि किस प्रकार भारतीय सेना का अंग बनकर बच्चे भारत के भविष्य निर्माण में अपनी सक्रिय भूमिका का निर्वहन कर सकते हैं। संबोधन के पश्चात बच्चों की जिज्ञाषाओं का उत्तर देते हुए भारतीयता का पाठ पढाया व पूरे विद्यालय का भ्रमण किया। आपसे मिलकर बच्चों एवं शिक्षकों में नई ऊर्जा का संचार दिखाई दिया। विद्यालय के निदेशक डॉ कुंवर अरुण सिंह, प्रधानाचार्य श्रीमती सीमा , विद्यालय प्रशासक  संजय सिंह ने कर्नल साहब का स्वागत पुष्पगुच्छ व स्मृति चिन्ह भेंट कर किया।
आठवीं कक्षा के वीरप्रताप ने कमांडिंग ऑफिसर की उपलब्धियों का विवरण प्रस्तुत किया एवं संस्कृति एवं रिद्धि ने इस असेम्बली का संचालन इतनी सफलता से किया कि कर्नल मलिक संचालन से अभिभूत होकर खूब तारीफ की ।।
इस अवसर पर विद्यालय समिति के अध्यक्ष  संजय कुमार पाण्डेय, सचिव  अरुण कुमार सिंह ने कर्नल मलिक के प्रति अपना आभार जताया। प्रधानाचार्या श्रीमती सीमा ने बच्चों के
उत्साहवर्धन हेतु कर्नल मलिक को धन्यवाद ज्ञापित किया।