Breaking News

बलिया :राजस्व व चकबन्दी कोर्ट में वादों की तिथियों का स्थगन, प्रशासन ने जारी किया एक और हेल्पलाइन नंबर, अपने साथ-साथ पशु-पक्षियों का भी रखें ख्याल: डीएम

राजस्व व चकबन्दी कोर्ट में वादों की तिथियों का स्थगन 

बलिया 28 मार्च 2020 ।। जिलाधिकारी ने बताया कि सभी राजस्व एवं चकबन्दी न्यायालयों में 3 अप्रैल तक लगे वादों की सुनवाई के लिए पहले ही 20 अप्रैल तक आगे बढ़ा दिया गया था। अब 3 से 16 अप्रैल तक लगी मुकदमों की तिथि को स्थगित कर मई में डेट लगा दी गई है। इस बारे में वादकारी लॉकडाउन के बाद ही जानकारी ले सकेंगे।

प्रशासन ने जारी किया एक और हेल्पलाइन नंबर

बलिया 28 मार्च 2020: कोरोना वायरस की आपदा में लॉक डाउन के बीच जिला प्रशासन ने एक और हेल्पलाइन नंबर 9305779160 जारी किया है। इस नंबर पर भी फोन करके कोई जानकारी दी या ली जा सकती है। इसके अलावा पहले से ही कंट्रोल रूप का नम्बर 05498-220857 संचालित है। किसी को कोई सहायता चाहिए तो समग्र एसडीएम, सीओ या संबंधित थानाध्यक्ष को भी फोन कर सहायता ले सकते हैं।
-
अपने साथ-साथ पशु-पक्षियों का भी रखें ख्याल: डीएम

बलिया 28 मार्च 2020: जिलाधिकारी श्रीहरि प्रताप शाही ने आम जनता से अपील की है कि इस महामारी के खिलाफ चल रही लड़ाई में प्रशासन का सहयोग करें। लॉकडाउन का पूरी तरह पालन करें। उन्होंने यह भी अपील की है कि इस मुसीबत के बीच गलियों में घूमने वाले गाय, कुत्ते, चिड़ियां आदि पशु-पक्षियों का भी ख्याल रखें। इनके सहयोग व देखभाल के लिए लोग आगे आएं। उन्होंने स्वयंसेवी संस्थाओं से भी ऐसे पशु पक्षियों की देखभाल के लिए आगे आने को कहा है।