Breaking News

बलिया से बड़ी खबर : स्टे आर्डर के बावजूद पत्रकार की जमीन पर कब्जे का प्रयास,पत्रकार को भी शांति भंग में बंद करने की नरही पुलिस का षड्यंत्र करने का पत्रकार ने लगाया आरोप

बलिया से बड़ी खबर : स्टे आर्डर के बावजूद पत्रकार की जमीन पर कब्जे का प्रयास,पत्रकार को भी शांति भंग में बंद करने की नरही पुलिस का षड्यंत्र करने का पत्रकार ने लगाया आरोप

बलिया 13 मार्च 2020 ।। यूपी सरकार के मुखिया योगी जी लाख कहे, डीजीपी साहब आदेश पर आदेश करे कि पत्रकारों के साथ पुलिस का रवैया सम्मानजनक होना चाहिये , लेकिन बलिया जिले की नरही पुलिस का रवैया ठीक इन आदेशों के विपरीत चल रहा है । जिस पत्रकार पवन यादव ने नरही थानाध्यक्ष के कृत्यों को उजागर करने की कोशिश की तो उसके साथ थानाध्यक्ष महोदय द्वारा सरेआम अभद्रता की गई थी, जिसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक बलिया से भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के बलिया जिलाध्यक्ष मधुसूदन सिंह के नेतृत्व में पत्रकारों द्वारा की गई थी जिसकी जांच एक सप्ताह से अधिक समय हो जाने के बाद अभी चल ही रही थी कि आज नरही पुलिस ने पत्रकार पवन यादव के खिलाफ दूसरी चाल चल दी । पवन यादव की माने तो उनपर दबाव डालने, शिकायत वापस कराने के लिये आज उनकी पुश्तैनी उस जमीन पर जिस पर उप जिलाधिकारी सदर बलिया के यहां से यथास्थिति कायम रखने का आदेश है ,नरही पुलिस ने साजिशन पट्टीदारों को चढ़ाकर उस पर निर्माण कार्य शुरू कराने और इस दौरान खूनी संघर्ष हो और पत्रकार को फसाकर जेल भेजा जा सके,के तहत निर्माण कार्य शुरू कराया । पत्रकार ने इसकी सूचना थाने और 112 नम्बर पर दी जिसके बाद दोनों ने पहुंचकर निर्माण कार्य कर रहे 3-4 लोगो को थाने पर ला दिया है और अब पत्रकार पवन यादव के थाना पहुंचते ही कम से कम 151 में चालान करके जेल भेजने की योजना पर काम कर रही है ।
  पत्रकार पवन यादव ने भी कहा है कि नरही पुलिस चाहे जितना दबाव डाले मैं थानाध्यक्ष महोदय के खिलाफ लगाये गये आरोप को वापस नही लूंगा ।
  सूत्रों की माने तो इस थाने पर लगभग 1 साल से हवालात/न्यायालय ड्यूटी के लिये स्थानांतरित एक सिपाही की कारख़ासी चलती है और यह बिना किसी आदेश के रुका हुआ है ।