Breaking News

बाँदा से बड़ी खबर :विक्षिप्त युवती को शराब पिलाकर किया बलात्कार

बाँदा से बड़ी खबर :विक्षिप्त युवती को शराब पिलाकर किया बलात्कार
ए कुमार






बाँदा 11 मार्च 2020 ।।विक्षिप्त युवती को शराब पिलाकर तीन युवकों ने  दरिंदगी की है । युवकों के साथ मिली एक महिला युवती को फुसला कर अपने आवास पर लाई थी । तीन युवक पहले से ही महिला के घर में ही मौजूद थे ।तीनों युवकों ने युवती के साथ बलात्कार किया और आरोपियों ने युवती के साथ मारपीट भी की । घटना के बाद से तीनों फरार हैं,आरोपियों का साथ देने वाली महिला गिरफ्तार कर ली गयी है ।

काशीराम कालोनी बनी अपराध का अड्डा

बांदा-उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में मानसिक रूप से अस्वस्थ युवती को शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवती को पड़ोस की महिला बहला-फुसलाकर अपने घर ले गई थी, जहां तीन युवकों ने उससे ज्यादती की। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपी फरार हैं।
 मामला बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित हरदौली स्थित काशीराम कालोनी का है।  हरदौली की कांशीराम कॉलोनी में पिता के साथ रह रही 22 साल की युवती को पड़ोस की महिला किसी बहाने से अपने आवास में ले गई। महिला के घर पर पहले से ही मौजूद तीन युवकों ने युवती को जबरन शराब पिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।युवती ने दुष्कर्म का विरोध किया तो युवती को पीटा भी गया। बाद में आरोपी उसे घायल अवस्था में साजिशकर्ता महिला के दरवाजे पर फेंककर फरार हो गए। पीड़िता के परिजन ने इस बाबत थाने में तहरीर दी। युवती को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) आलोक मिश्रा ने बताया कि इस संबंध में पीड़ित की भाभी की तहरीर पर तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला का चिकित्सकीय परीक्षण कराया जा रहा है। उसके बाद जो तथ्य सामने आएंगे, उसी के आधार पर कार्रवाई होगी।

बाइट:- सीओ सिटी आलोक मिश्रा

बाइट:- पीडिता की माँ