Breaking News

बलिया : सत्ता,पद के नशे में चूर भाजपा के युवा नेता ने बुजुर्ग पत्रकार पर छोड़ा हाथ,घटना को फेसबुक पर डालकर पत्रकारों को ललकारा,एफआईआर दर्ज

  सत्ता,पद के नशे में चूर भाजपा के युवा नेता ने बुजुर्ग पत्रकार पर छोड़ा हाथ,घटना को फेसबुक पर डालकर पत्रकारों को ललकारा,एफआईआर दर्ज



बिल्थरारोड (बलिया) 5 मार्च 2020: सोशल न्यूज एप के खबर से नाराज एक भाजपा के युवा छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष विनोद शर्मा के ऊपर शासन सत्ता और पद का गुरुर सिर चढ़ कर ऐसे बोल रहा है कि बुधवार को " अनाथ युवती बनी भाजपा नेता  की जीवन संगिनी " खबर चलाने वाले बुजुर्ग पत्रकार जयप्रकाश बरनवाल की सरेआम पिटाई कर दी और पत्रकार को पीटे जाने संबंधित सूचना स्वयं अपने फेसबुक पर पोस्ट करके  वायरल कर दबंगई का सबूत दिया। जबकि इस खबर से भाजपा नेता की कही से भी रसूख में कमी नही हुई है ।
 इस घटना से आहत पत्रकारों ने गुरूवार को पीड़ित संग उभांव थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर योगेंद्र बहादुर सिंह से मुलाकात की। जिसके बाद आरोपी भाजपा कार्यकर्ता विनोद शर्मा के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पीड़ित जयप्रकाश बरनवाल ने बताया कि शादी समारोह संबंधित एक खबर उनके एक न्यूज एप से मंगलवार की रात चलाई गई थी। बुधवार की सुबह करीब नौ बजे वे बिल्थरारोड नगर से सटे एनसीपीए स्कूल पर एक कार्यक्रम का खबर कवरेज करने गए थे। इस बीच खबर से नाराज भाजपा कार्यकर्ता ने पहले तो फोनकर उनका लोकेशन लिया और फिर बाइक से मौके पहुंच गया। आते ही विनोद शर्मा ने उन्हें स्कूल परिसर में ही कार्यक्रम से किनारे बुलाया और उन्हें पकड़कर ताबड़तोड़ चार थप्पड़ मार गाली देने लगा। इस बीच स्कूल के कई लोग पहुंच गए और बीच बचाव कर उन्हें किसी तरह उसके चंगुल से छुड़ाया।
जिसके बाद गोली मारने की धमकी देते हुए मौके से निकल भागा। घटना से वे अभी स्तब्ध ही थे कि दबंग कार्यकर्ता ने अपनी दबंगई का संदेश संबंधित ब्रेकिंग न्यूज मैंने मारा जेपी पत्रकार को, अब चलाआे न्यूज लिखकर फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। घटना को लेकर पत्रकारों ने एकजुटता के साथ पीड़ित पत्रकार संग गुरूवार को उभांव थाना इंस्पेक्टर योगेंद्र बहादुर सिंह को लिखित तहरीर दिया। जिसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मामले में भादवि की धारा 323, 504, 506 व 67 आईटी एक्ट के तहत नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है।

घटना पर पत्रकारों ने जताया रोष
- पत्रकार संग खुलेआम मारपीट करने एवं दबंगई दिखाते हुए मारने संबंधित पोस्ट फेसबुक पर वायरल करने से बिल्थरारोड के पत्रकारों में जबरदस्त रोष व्याप्त हो गया। पीड़ित पत्रकार जयप्रकाश बरनवाल संग पत्रकार उमेश गुप्ता, अनमोल आनंद, रविंद्र राजभर, विजय मद्धेशिया, अभय मिश्र, निलेश गुप्ता, घनश्याम गुप्ता, राममिलन यादव, सुफियान, ऋषि कुमार ने घटना की घोर निंदा करते हुए भाजपाई कार्यकर्ता की दबंगई को मिडिया पर सीधे हमला बताया है और ऐसे कृत्य की घोर निंदा की ।
यह है वह खबर जो भाजपा नेता को लगी नागवार

अनाथ युवती बनी भाजपा नेता की जीवन संगिनी 

बेल्थरा रोड बलिया 4 मार्च 2020 ।। बलिया जिला के बिल्थरारोड नगर के लगन मैरेज हाल में मंगलवार को भाजपा युवा छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष तथा बिल्थरारोड नगर के रामनगर सोनाडीह रेलवे ढाला के निवासी विनोद कुमार शर्मा लखनऊ शहर के राजाजी पुरम की निवासी व माता व पिता की अनाथ पुत्री कुमारी रेनू विश्वकर्मा के साथ जीवन भर के लिए परिणय सूत्र में बंध गए। दोनों ने वैदिक रीति रिवाज के साथ ईश्वर को साक्षी मानकर सात फेरे लिये। कुल मिलाकर यह अनाथ युवती भाजपा के इस युवा नेता की संगिनी बन गयी। लगन मैरेज हाल के सुसज्जित मंच से वर-वधू ने एक दूसरे के गले मे जयमाल डाले। दोनों पक्षो की तरफ से इस शुभ मौके पर फूलों की वर्षा की गई। इससे पूर्व द्वारपूजा का रश्म पूरा किया गया। बारातियों ने अच्छे-अच्छे पकवानों व मिष्ठानों का खूब रसास्वादन किया। वर-वधू को लोगो ने अपना-अपना आशीर्वाद भी दिया। सबसे महत्वपूर्ण पहलू तो यह रहा कि वधु रेणु विश्वकर्मा की माता कमला देवी व पिता कन्हैया लाल पहले ही दुनिया से विदा हो चुके है। इस लिये भी अपने आप मे महत्वपूर्ण मानी जा रही है। इस मौके पर ब्लाक प्रमुख विनय कुमार अंचल, चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्त, छट्ठुराम, राजेश पासवान, सरयू कन्नौजिया, डाक्टर लालचन्द शर्मा, प्रशान्त सिंह, भाजपा मण्डल अध्यक्ष सतीश कुमार गुप्त, डीएन शर्मा, दुर्गा प्रसाद जायसवाल ''मधु'', प्रशान्त कुमार जायसवाल ''मंटू'', प्रवीण कुमार चौबे, विनय कुमार सिंह, अजय सिंह, संजय बर्नवाल, संजय कुमार श्रीवास्तव ''पप्पू'', दिनेश यादव, धन्नु सोनी, राहुल कुमार, राजू पंडित, डाक्टर रमाशंकर गुप्ता, हरिप्रकाश गुप्त, विनोद कुमार ''पप्पू'', मुरलीधर वर्मा, राजू जायसवाल, अंगद यादव, रामाश्रय यादव ''फाइटर'', मनोज सर्राफ, निरशंकर मोदनवाल, अभिषेक बर्नवाल, आलोक जायसवाल, गुलाब चन्द जायसवाल ''भोलू'', मिथिलेश पटेल, लखन सोनी, कलीम फरसाटारी, अब्दुल रहमान आदि लोग शामिल हुए। लखनऊ पार्टी मुख्यालय से यहाँ पहुंचकर हिमान्शु राय, अश्वनी उपाध्याय, योगेश उपाध्याय व दीपेन्द्र राय भी इस नई नवेली जोड़े के साक्षी बने।