Breaking News

बलिया से बड़ी खबर : जिलाधिकारी कार्यालय के सामने अशोक स्तंभ के नीचे बैठा युवक,पीएम मोदी से बोला- चाचा देश ने आपको बहुत दिया, आपने क्या दिया आपातकाल ?

बलिया से बड़ी खबर :  जिलाधिकारी कार्यालय के सामने अशोक स्तंभ के नीचे बैठा युवक,पीएम मोदी से बोला- चाचा देश ने आपको बहुत दिया, आपने क्या दिया आपातकाल ?
मधुसूदन सिंह


बलिया 20 मार्च 2020 ।। जिलाधिकारी कार्यालय के सामने सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा के बगल में बने अशोक स्तंभ के नीचे राजेन्द्र तिवारी नाम का एक युवक  आज अनशन पर बैठ गया है ।  इस युवक ने प्रधानमंत्री मोदी की लोगों से 22 मार्च 2020 को जनता कर्फ्यू के आह्वान को आर्थिक आपातकाल बताया है और अपने पोस्टर के माध्यम से पूछा है कि चाचा जनता ने आपको बहुत दिया ,आपने क्या दिया ?देश को आपातकाल ? पहले आप ने नोटबंदी के रूप में आर्थिक आपातकाल घोषित किया और अब दुबाराआप जनता से कोरोना के नाम पर 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की बात कहकर देश की आर्थिक बदत्तर हालात को छुपाने के लिये एक तरह से आर्थिक आपातकाल ही लगा रहे है ।कहा कि आप की आर्थिक नीतियों के चलते देश की अर्थ व्यवस्था खराब हो गयी है । बैंकों का एनपीए लगातार बढ़ता जा रहा है , कहा कि आप की नीतियों के चलते आज शेयर मार्केट धड़ाम हो चुका है ,देश का पैसा कहां जा रहा है यह किसी को नहीं पता ? बैंक कंगाल हो गए हैं, बैंकों की एनपीए पर सुधार नहीं हो रहा है, बेरोजगारी बढ़ती जा रही है, बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता तक नहीं मिल रहा है और देश आर्थिक आपातकाल से गुजर रहा है । ऐसे में इस युवक ने कहा है कि मोदी जी के द्वारा घरों में स्वयं को कैद करके जनता कर्फ्यू के आह्वान को मैं सुभाष चंद्र बोस जी की प्रतिमा के बगल में बने अशोक स्तंभ के नीचे  खुले में बैठकर विरोध कर रहा हूँ । कहा कि  अशोक स्तंभ जिसके तीन शेर दिखाई देते है लेकिन एक शेर और भी है जो दिखाई नहीं देता है, वह शेर जनता है और जनता समय आने पर माकूल जवाब देती है । मैं अंतिम व्यक्ति हूं और मैं इस आर्थिक आपातकाल का आज से लेकर  23 तारीख की शाम तक इसका विरोध करूंगा । कहा कि देश मे एक पीएम थे जो बोलते ही नही थे और दूसरे पीएम ये है जो चुप होने का नाम ही नही ले रहे है । बता दें कि जिस समय यह व्यक्ति धरने पर बैठा है, जिलाधिकारी बलिया अपने कार्यालय में बैठकर सरकारी कार्य कर रहे हैं,परन्तु किसी भी प्रशासनिक अधिकारी को इस युवक के द्वारा धरना देने की   जानकारी नहीं है ।