Breaking News

सिद्धार्थनगर में दिखा पुलिस का संवेदनशील चेहरा : दो दिनों से बेटे-बहू ने मां-बाप को नहीं दिया खाना, पुलिस ने थाने में खिलाया

सिद्धार्थनगर में दिखा पुलिस का संवेदनशील चेहरा : दो दिनों से बेटे-बहू ने मां-बाप को नहीं दिया खाना, पुलिस ने थाने में खिलाया
ए कुमार

 सिद्धार्थनगर 12 मार्च 2020 ।।अकसर पुलिस की कार्यशैली के कारण उनकी छवि को लेकर सवाल ही खड़े होते हैं। मगर पुलिसवालों में भी इंसानियत होती है। कुछ ऐसा ही मामला बृहस्पतिवार को यूपी के सिद्धार्थनगर जिले त्रिलोकपुर थाने में देखने को मिला।

बुजुर्ग दंपती को बहू और बेटे दो दिनों से खाना नहीं दिया था। मामला थाने पहुंचा तो एसओ ने दोनों को मेस से भोजन कराने के बाद घर पहुंचवाया और बहू और बेटे को सख्त चेतावनी दी।
एसओ त्रिलोकपुर रणधीर कुमार मिश्र ने बताया कि बृहस्पतिवार को क्षेत्र के ही जगिना हबीबपुर गांव निवासी 85 वर्षीय धूप नारायण और 80 वर्षीय पत्नी सुखना देवी ने थाने पर आकर शिकायत किया कि मेरी बहू होलिका दहन के दिन से ही भोजन नहीं दे रही है।
बुजुर्ग दंपती की बात सुनकर महिला आरक्षी संगीता ने दोनों बुजुर्गों को मेस में भोजन कराया। इसके साथ ही हेड कांस्टेबल सतीश के साथ दोनों बुजुर्गों को घर भिजवाया। साथ ही बहू और बेटे को सख्त चेतावनी दी कि अगर दोबारा प्रताड़ित किया गया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
इस बाबत एसओ रणधीर कुमार मिश्र ने कहा कि थाने में बुजुर्ग सहायता डेस्क स्थापित किया गया है। यहां पर आने वाले शिकायत पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी। बुजुर्गों को प्रताड़ित करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।