Breaking News

सीतापुर से बड़ी खबर : 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप

सीतापुर से बड़ी खबर : 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप
ए कुमार

सीतापुर 23 अप्रैल 2020 ।।
13 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप।

गांव के बाहर प्राथमिक विद्यालय में ले जाकर किया गैंगरेप।

6 लड़को ने दिया घटना को अंजाम।

2 लड़को ने किया रेप व 4 लड़को ने बनाया गैंगरेप का वीडियो।

शिकायत करने पर आरोपियों ने लड़की को दी जान से मारने की दी धमकी।


परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने किया केश दर्ज,

 मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र का मामला।
अपडेट

सीतापुर 23 अप्रैल 2020 ।।यूपी के सीतापुर जिले में गैंगरेप का एक शर्मसार कर देने वाला मामला बुधवार को सामने आया है. सीतापुर के एक गांव में 13 साल की किशोरी घर से बाहर टॉयलेट के लिए गई तो पहले से ही घात लगाकर बैठे 6 लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसे सुनसान जगह पर ले गए.

गैंगरेप के आरोपियों में से दो लोगों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जबकि उसके आसपास खड़े चार लड़के गैंगरेप का वीडियो बनाते रहे. किशोरी रोती-बिलखती रही लेकिन दरिंदों ने कोई रहम नहीं किया. वहां से जाते समय वह धमकी देकर गए कि किसी को इस बारे में बताया तो वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे. शर्मसार कर देने वाली यह घटना सीतापुर जिले में मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र की है.

परिजनों के मुताबिक, जब किशोरी घर से बाहर टॉयलेट के लिए गई थी, उसी दौरान गांव के बाहर एक कॉलेज के पास पहले से मौजूद आधा दर्जन लोगों ने उसे पकड़ लिया. 2 लोगों ने किशोरी से बारी-बारी से दुष्कर्म किया जबकि 4 साथियों ने गैंगरेप का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया. सभी आरोपी मुंह खोलने पर गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए.

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की. पुलिस का कहना है कि मामले में पीड़िता की शिकायत के आधार सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. सीतापुर के एसपी एलआर कुमार ने कहा कि वारदात में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है. जल्द ही इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी.







बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए











एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098