Breaking News

बलिया एक्सप्रेस की खबर का हुआ असर : तहसीलदार बेल्थरारोड भाजपा मंडल अध्यक्ष को पीटने में कोविड19 कंट्रोल रूम से हुए एटैच

बलिया एक्सप्रेस की खबर का हुआ असर : तहसीलदार बेल्थरारोड भाजपा मंडल अध्यक्ष को पीटने में कोविड19 कंट्रोल रूम से हुए एटैच

बलिया 19 अप्रैल 2020 ।। पिछले शुक्रवार की शाम को बेल्थरारोड के भाजपा मंडल अध्यक्ष सतीश कुमार गुप्ता को सरेआम लठियाने और भाजपा नेताओं द्वारा उभांव थाने का घेराव करने पर मनमनौल कर एफआईआर दर्ज होने से अपने आप को बचाने वाले तहसीलदार बेल्थरारोड जेके सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही है । जिलाधिकारी बलिया श्रीहरि प्रताप शाही ने जेबी सिंह को कोविड-19 के कंट्रोल रूम के लिये तत्काल प्रभाव से एटैच कर दिया है ।
  बता दे कि  जेके सिंह द्वारा भाजपा नेता को पीटने की घटना जनपद में आग की तरह फैल गयी । पीड़ित भाजपा नेता ने इस घटना की जानकारी सीएम योगी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष,जिलाध्यक्ष को भी लिखित रूप से भेजकर न्याय की गुहार लगाई थी । थाने पर एफआईआर के लिये घेराव कर रहे भाजपा नेताओं के कड़े व आक्रामक रुख को देखते हुए जेके सिंह द्वारा वहां सार्वजनिक रूप से मांफी मांगकर मामले को थाना स्तर से शांत कराया गया । लेकिन जिलाधिकारी बलिया ने इस घटना का स्वतः संज्ञान लेते हुए कोविड 19 कंट्रोल रूम में  जेके सिंह को अपर नोडल अधिकारी के रूप में अग्रिम आदेश तक एटैच कर के यह संदेश दिया है कि जनपद में किसी को भी कानून को अपने हाथ मे लेने की इजाजत नही है ।




बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए











एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098