Breaking News

लखनऊ : नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने बलिया व बांसडीह में स्वास्थ्य सेवाओं की बेहतरी के लिये दिया विधायक निधि से दिया 1 करोड़ की धनराशि

लखनऊ : नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने बलिया व बांसडीह में स्वास्थ्य सेवाओं की बेहतरी के लिये दिया विधायक निधि से दिया 1 करोड़ की धनराशि
     
                         
बलिया 8 अप्रैल 2020 ।। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता प्रदेश की विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष बांसडीह विधानसभा क्षेत्र से विधायक रामगोविन्द चौधरी की दरियादिली फिर सामने आयी है। उन्होंने जमीन से जुड़ा नेता होने का परिचय दिया है। नेता प्रतिपक्ष ने कोरोना वायरस की महामारी से लड़ने के लिए बुधवार को अपनी विधायक निधि से एक करोड़  बांसडीह विधान सभा क्षेत्र के साथ ही साथ जनपद में स्वास्थ्य सेवाओं हेतु देने की घोषणा की।
मुख्य विकास अधिकारी को संबोधित अपने पत्र में रामगोविन्द चौधरी ने जनपद में ही कोरोना के संक्रमण की जांच की सुविधा, वेंटिलेटर खरीदने व  इलाज के उपकरण खरीदने का प्रस्ताव किया है। जिससे कि जनपद के लोगों का समय पर इलाज हो सके।
      नेता प्रतिपक्ष श्री चौधरी एक करोड़ की धनराशि का पत्र जारी करने के साथ ही एक और पत्र जारी किया। उन्होंने दूसरा पत्र जारी कर अपनी मानवीय सोच का भी दर्शन कराया। दरअसल, दूसरे पत्र में उन्होंने एक लाख रुपया बांसडीह विधानसभा क्षेत्र में कार्यरत समस्त सफाई कर्मचारियों को मास्क व सेनेटाइजर सहित अन्य सुरक्षा उपकरण उपलब्ध कराने के लिए दिया है। श्री चौधरी ने कहा कि सफाई कर्मचारी अपना जान जोखिम में डालकर इस महामारी के खिलाफ जारी लड़ाई में दिनरात लगे हैं। मैं उनके साहस को देखकर द्रवित हूं। ऐसे में उनकी सुरक्षा अति आवश्यक है। विदित हो कि इसके पूर्व भी नेता प्रतिपक्ष द्वारा इस महामारी के खिलाफ लड़ाई में अपनी निधि से बीस लाख रूपए स्वास्थ्य सेवा को दिया जा चुका है। साथ ही प्रदेश में एक मिसाल पेश करते हुए जनपद के मीडियाकर्मियों को सेनेटाइजर, मास्क व हैंडवाश आदि के लिए एक लाख का प्रस्ताव किया गया था। इस प्रकार अबतक एक करोड़ बाइस लाख रुपये उनके द्वारा दिया जा चुका है। जो जनपद के किसी भी जनप्रतिनिधि द्वारा दिये गए धनराशि से कहीं अधिक है।
       उक्त दोनों प्रस्तावों का पत्र समाचार पत्रों को जारी करते हुए समाजवादी पार्टी के निवर्तमान प्रवक्ता  सुशील कुमार पाण्डेय "कान्हजी" नेता प्रतिपक्ष को जमीन से जुड़ा सच्चा समाजवादी बताते हुए जनपद के आम नागरिकों व समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की तरफ से आभार प्रकट किया।

   

   

बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है



डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए










एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098