Breaking News

बलिया में 24 कोरोना संदिग्धों की आज आयी रिपोर्ट !

बलिया में 24 कोरोना संदिग्धों की आज आयी रिपोर्ट !
मधुसूदन सिंह

बलिया 15 अप्रैल 2020 ।। बलिया में आज 24 कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट बीएचयू से आ गयी । इस रिपोर्ट ने बलिया में कोरोना से दो दो हाथ करने को तैयार स्वास्थ्य विभाग के कोरोना वारियर्स की सेकंड लाइन टीम को राहत दी है । आज आये ये सभी 24 रिपोर्ट्स निगेटिव ही है । बलिया में अब तक कुल 135 रिपोर्ट आ चुकी है जो सभी निगेटिव है । वही कल रात के सैम्पलों को मिला दे तो 53 सैम्पलों के रिपोर्ट आनी अभी शेष है ।
  अब तक एक भी पॉजिटिव मरीज न मिलने के पीछे स्वास्थ्य विभाग की स्वास्थ्य विभाग की सर्विलांस मैनेजमेंट टीम की दिनरात की मेहनत , दोनो जॉइंट मजिस्ट्रेट डॉ विपिन जैन व अन्नपूर्णा गर्ग व बलिया पुलिस की जीतोड़ मेहनत को जाता है । जिलाधिकारी बलिया श्रीहरि प्रताप शाही के नेतृत्व में जिस तरह से बलिया में प्रशासनिक अमला एक सूत्र में बंधकर लोगो को जागरूक कर रहा है , यह भी कारण है कि अब तक पॉजिटिव रिपोर्ट नही आ रही है । स्वास्थ्य विभाग की सर्विलांस मैनेजमेंट टीम में डॉ केडी प्रसाद , डॉ एसएम दुबे, डॉ जियाउल हुदा, प्रियंका कुमारी व अनुपम है । बता दे कि इसी टीम के सदस्य डॉ जियाउल हुदा प्रियंका कुमारी व अनुपम कोरोना के संभावित मरीजो का सेम्पल लेकर बीएचयू भेजते है । बलिया में लॉक डाउन को प्रभावी बनाते हुए जरूरतमंदों तक जिस तरह से पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ की अगुवाई में बलिया पुलिस मित्र पुलिस बनकर खाने पीने का सामान पहुंचा रही है , उसकी जितनी तारीफ की जाय कम है । बलिया एक्सप्रेस की यही कामना है कि इस पूरी टीम के प्रयास से बलिया कोरोना मुक्त बना रहे ।




बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए










एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098