Breaking News

बलिया :सोशल डिस्टेंसिंग मेन्टेन नही करने वाले दवा दुकानदारों पर होगी प्राथमिकी : 7 टू 11 मेडिकल स्टोर, भारत मेडिकल हाल व भारत मेडिकल स्टोर को दी गयी कड़ी चेतावनी

बलिया :सोशल डिस्टेंसिंग मेन्टेन नही करने वाले दवा दुकानदारों पर होगी प्राथमिकी :  7 टू 11 मेडिकल स्टोर, भारत मेडिकल हाल व भारत मेडिकल स्टोर को दी गयी कड़ी चेतावनी 
लॉकडाउन में बगैर लाइसेंस व अनुमति के खुली दुकान को बन्द कराया


बलिया 9 अप्रैल 2020 ।। लॉकडाउन में सोशल डिस्टेंसिंग, सेनेटाइजर आदि के स्टॉक की उपलब्धता को सुनिशचित करने के लिए गुरुवार को खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग की टीम अचानक दुकानों पर पहुचीं। टीम को देखकर दवा बाजार में अफरा तफरी की स्थिति रही।
अभिहित अधिकारी महेन्द्र के नेतृत्व में टीम सबसे पहले ओक्डेनगंज पुलिस चौकी के पीछे पान, मसाला व इससे सम्बन्धित थोक विक्रेता के यहाँ पहुंची। यह दुकान बिना रजिस्ट्रेशन व अनुमति के खुली थी जिसे बंद कराया गया। श्री महेन्द्र ने ओक्डेनगंज पुलिस चौकी इंचार्ज अतुल कुमार मिश्र को निर्देशित किया कि यह सुनिश्चित कराये की भविष्य में पुनः यह दुकान नही खुले। इसके बाद टीम अग्रवाल सर्जिकल व रवि सर्जिकल पर पहुंची और स्टॉक का निरीक्षण किया।दोनो दुकानदारों को निर्देश दिया कि जिस सामान का स्टॉक नही है उसकी बिक्री करते पाए जाने पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी। सोशल डिस्टेंसिग को लेकर विशुनीपुर में 7 टू 11 मेडिकल स्टोर, भारत मेडिकल हाल व भारत मेडिकल स्टोर को कड़ी चेतावनी दी गयी कि अगर ग्राहकों के बीच सोशल डिस्टेंसिग नही मेन्टेन कर पाते है तो कड़ी कार्यवाही के साथ-साथ प्राथमिकी भी दर्ज करायी जायेगी। टीम में खाद्य सुरक्षा अधिकारी दिनेश राय, विपिन कुमार गिरी व वरिष्ठ लिपिक रविशंकर पाण्डेय रहे।

बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है



डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए










एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098