Breaking News

बरेली : लॉक डाउन तोड़ने वाले आरोपी को पकड़ने गयी पुलिस पर ग्रामीणों ने किया जानलेवा हमला,बचाव में पुलिस ने भी भांजी लाठी,खूब चलाये गये ईट पत्थर

लॉक डाउन तोड़ने वाले आरोपी को पकड़ने गयी पुलिस पर ग्रामीणों ने किया जानलेवा हमला,बचाव में पुलिस ने भी भांजी लाठी,खूब चलाये गये ईट पत्थर
ए कुमार

बरेली 6 अप्रैल 2020 ।। करमपुर चौधरी गांव में लॉकडाउन तोड़ने वालों को पकड़ने गई  पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया।कुछ लोगों ने पुलिस पर पत्थर भी फेंके। बचाव में पुलिस ने ग्रामीणों पर लाठीचार्ज कर दिया।

दरअसल, लॉकडाउन उल्लंघन के आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस करमपुर चौधरी गांव में गए थी। इसी बीच आरोपी को छुड़ाने के लिए पुलिस और गांव वाले भिड़ गए। इसी बीच गांव वालों ने पुलिस के साथ मारपीट शुरू दी। अपने बचाव में पुलिस ने गांव वालों पर लाठीचार्ज किया। इस बवाल में 4 लोग घायल हुए है।


घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी, एएसपी के साथ पुलिस की टीमें गांव पहुंची। पुलिस 3 महिलाओं समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सभी के खिलाफ जानलेवा हमला समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज की है।
बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है



डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए










एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098