Breaking News

बलिया-गाजीपुर बॉर्डर पर किया भ्रमण, थानाध्यक्ष को दिए जरूरी निर्देश


बलिया-गाजीपुर बॉर्डर पर किया भ्रमण, थानाध्यक्ष को दिए जरूरी निर्देश

बलिया 23 अप्रैल 2020: लॉकडाउन के बीच, बॉर्डर क्षेत्र पर जिला प्रशासन की विशेष नजर बनी हुई है। स्वयं डीएम श्रीहरि प्रताप शाही व एसपी देवेन्द्र नाथ लगातार जिले के हर बॉर्डर पर भ्रमण कर स्थिति का जायजा ले रहे हैं। हर रोज की तरह गुरुवार को भी दोनों अधिकारी बलिया-गाजीपुर बॉर्डर पर भ्रमण किया। पुलिस विभाग के अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने कहा कि किसी भी हाल में बॉर्डर पर किसी की आवाजाही नहीं होनी चाहिए। क्षेत्र में लाकडाउन का पालन सही ढंग से हो।
डीएम-एसपी चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के धर्मापुर से आगे पड़ने वाले बॉर्डर पर पहुंचे। वहां बैरिकेडिंग की गई थी। डीएम ने थाना प्रभारी को साफ निर्देश दिया कि किसी को आने-जाने नहीं दे। बैरिकेडिंग जस की तस बनी रहे। कोई वाहन अगर अनुमति पत्र या पास लेकर आता है तो उसकी ध्यान से जांच पड़ताल कर लें, तब जाने दें। सोशल डिस्टेंस के लिए जो तय हैं उसके अनुसार ही वाहनों का संचालन सुनिश्चित कराया जाए। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में लॉकडाउन का पालन भी अक्षरशः होना चाहिए। अगर कोई उल्लंघन करता है तो सख्ती बरतने से भी परहेज ना करें।
----



बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए











एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098