Breaking News

बलिया वासियो सावधान ! लॉकडाउन को लेकर अब पुलिस प्रशासन का रुख सख्त- सब्जी की दुकानें नहीं लगेंगी, मुहल्लों में ठेले पर की जा सकेगी बिक्री



बलिया वासियो सावधान ! लॉकडाउन को लेकर अब पुलिस प्रशासन का रुख सख्त- सब्जी की दुकानें नहीं लगेंगी, मुहल्लों में ठेले पर की जा सकेगी बिक्री

मंडी में फुटकर विक्रेता जाएं तो सख्त कार्रवाई करें मंडी चौकी इंचार्ज


बलिया 10 अप्रैल 2020: लॉकडाउन को लेकर प्रशासन का रवैया धीरे-धीरे और सख्त हो रहा है। शुक्रवार को एसडीएम सदर अश्विनी कुमार श्रीवास्तव ने पुलिस बल के साथ सुबह शहर के विभिन्न स्थानों के अलावा मंडी का भ्रमण किया। थोड़ी बहुत भीड़ देख उन्होंने दुकानदारों को तो चेतावनी दी ही, साथ में खरीदारी कर रहे लोगों को भी हिदायत दी कि सोशल डिस्टेंस का पालन हर हाल में करें। अगर ऐसा नहीं हुआ तो पुलिस प्रशासन सख्त रुख अख्तियार करेगा।
एसडीएम ने बताया कि मंडी में फुटकर विक्रेताओं की मनाही है। ऐसे में अब फुटकर विक्रेता या व्यक्तिगत खरीद वाले मंडी में दिखेंगे तो पुलिस सख्ती से निपटेगी। मंडी चौकी इंचार्ज को इसके लिए निर्देश भी दिए। बाजार में, खासकर गुजरी बाजार और दवा की दुकानों पर भीड़ देख उन्होंने स्पष्ट हिदायत दी। कहा कि अब सब्जी का मार्केट नहीं लगेगा। ठेले पर ही सब्जी लेकर मुहल्ला-मुहल्ला घूमकर बिक्री की जा सकेगी। उन्होंने अभी बताया कि सब्जी बाजार के लिए कोई ऐसी जगह चिन्हित की जा रही है, जहां  सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए बिक्री की जा सके।

बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है



डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए










एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098