Breaking News

हादसा : रसड़ा बलिया में सड़क हादसे में मां बेटी की हुई मौत

 रसड़ा बलिया में सड़क हादसे में मां बेटी की हुई मौत
ललन बागी



रसडा (बलिया) 26 अप्रैल 2020 ।। स्थानीय थाना  कोतवाली अन्तर्गत नगर के हिता का पुरा आजाद चौराहा के मऊ बलिया मार्ग पर स्टेट बैंक के निकट एक अज्ञात तेजगति चार पहिया वाहन के चपेट में आ जाने से एक की महिला और उसकी पुत्री की भी मौके पर मृत्यु हो गयी।

       बताते है कि रविवार को दोपहर लगभग पौने बारह बजे छितौनी गावं के  हरिजन बस्ती के उषा देवी पत्नी शेषनाथ 40 वर्ष 15 वर्षीय पुत्री भोली को लेकर नितर की तरह नीबूगांव स्थित ईट भट्टे पर से काम कर वापस अपने घर छितौनी आ रही थी कि  महिला की तेजगति से मऊ की तरफ से आ रही अज्ञात चार पहिया वाहन के चपेट में आ गयी वाहन का चक्का उसकी सिर पर चढ गयी जिससे काफी खून गिर गया और मौक पर  मौत हो गयी । वाहन की चपेट में आकर टक्कराने से पुत्री गम्भीर रुप से घायल हो गयी जिसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गयी ।खबर से मृतिका के परिवार में मात्म छा गया वाहन चालक लाकडाउन के चलते सुनसान सडक पाकर फरार हो गया । वहीं सूचना पर पंहुची रसडा थाने के पुलिस ने शव को लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बलिया अस्पताल भेज दिया।




बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए











एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098