Breaking News

हरदोई में पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने वाला शिक्षक मनीष मिश्रा निलंबित

हरदोई में पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने वाला शिक्षक मनीष मिश्रा निलंबित
ए कुमार

हरदोई 5 अप्रैल 2020 ।।
पीएम मोदी के संदेश पर अभद्र टिप्पणी करने वाले शिक्षक मनीष मिश्रा को बीएसए ने निलंबित कर दिया है । बता दे कि इस शिक्षक की शिकायत प्रदेश के बेसिक शिक्षा मंत्री से की गयी है ।
बता दे ये वही शिक्षक है जो महीनों तक अपने स्कूल न जाकर प्रशासनिक अधिकारियों के इर्द गिर्द घूमकर विभागीय अधिकारियों पर रौब बनाता है। किंतु इस बार इस शिक्षक की करतूत ऐसी थी जो अधीकारियों पर भी भारी पड़ गयी और वह भी इसे बचा नही सके।

बेसिक शिक्षा मंत्री को भेजी गई शिकायत में हरदोई के टड़ियावां ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय ओदरा में तैनात सहायक अध्यापक मनीष मिश्रा की शिकायत भेजी गयी जिसमे आरोप है कि शिक्षक ने सोशल मीडिया के फेसबुक अकाउंट से पीएम मोदी के उस सन्देश पर अभद्र टिप्पणी की गई है ,जिसमें सभी  देशवासियों से दिया जलाने की अपील की गई है। शिक्षक की इस फेसबुक पोस्ट का स्क्रीन शॉट के साथ भेजी गई शिकायत का संज्ञान शिक्षामंत्री ने लिया और  बीएसए को भी कड़ी फटकार लगाई गई। इसके बाद
 बीएसए ने शिक्षक मनीष मिश्रा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया ।

बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत

यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है



डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए










एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098