Breaking News

बलिया में पकड़ाया कुकर्मी मौलाना :मदरसे के नाबालिग के साथ करता था अप्राकृतिक संभोग

 बलिया में पकड़ाया कुकर्मी मौलाना :मदरसे के नाबालिग के साथ करता था अप्राकृतिक संभोग
मधुसूदन सिंह

बलिया 30 अप्रैल 2020 ।। जो दीन की तालीम देता हो,जो लोगो को रब से मिलाने की तकरीरे करता हो,जो खुदा के नेक बन्दे के रूप में लोगो से इज्जत पाता हो, जो लोगों को खुदा से मिलने के लिये तरकीबें बताता हो,जो चेहरे से पाकीजगी की नूर टपकाता हो और अगर वह सुनसान जगहों पर शैतानी हरकते करता हो तो ऐसो को समाज के बीच मे रहने का कोई हक नही है । ऐसे ही भेड़िये समाज मे नफरत का बीज बो कर अपना उल्लू सीधा करते है । लोग इन्हें अपने घरों में इज्जत के साथ परिवार के बीच मे ले जाते है ,रुकवाते है । आज की घटना ने यह साबित कर दिया है कि आंख बंद करके किसी पर भी विश्वास करना सबसे ज्यादे खतरनाक है । आज बलिया के सिकन्दरपुर में कुकर्मी मौलाना लॉक अप के अंदर इस लिये गया है कि इसने न सिर्फ धर्म को हथियार बनाकर लोगो की आस्था से खेलते हुए गहरी चोट दी है बल्कि अपने शिष्य से लगातार अप्राकृतिक संभोग करके गुरु शिष्य परम्परा को भी कलंकित किया है । पाक माह रमजान में मौलाना के द्वारा नापाक हरकत से लोगो मे काफी आक्रोश पैदा हो गया है ।
     सिकंदरपुर  थाना क्षेत्र के  कस्बा स्थित मुड़ियापुर मोहल्ले में संचालित मदरसे के संचालक द्वारा पढ़ने वाले 14 वर्षीय नाबालिग छात्र से अप्राकृतिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है।  पुलिस ने आरोपी मदरसा संचालक को हिरासत में लेकर  मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।  मिली जानकारी के अनुसार कस्बा के मिल्की मोहल्ला निवासी ने सिकन्दरपुर पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि इनका 14 वर्षीय पुत्र  कस्बा के मुड़ियापुर मदरसा मीर  शेखुल उलूम में पढ़ता है जिसका संचालक मंजिल पुत्र मुमताज अहमद खान निवासी डोमनपुरा है । दिनांक 28 अप्रैल को मदरसे के संचालक द्वारा मेरे पुत्र को मदरसे पर  बुलाकर लाक डाउन में अप्राकृतिक दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया ,लड़का किसी तरह वहां से भाग कर घर आ गया और घटना की जानकारी दिया । साथ ही यह भी बताया कि मेरे साथ पहले भी यह दर्जनों बार अप्राकृतिक दुष्कर्म कर चुका है।  यह सुनकर परिजनों के होश उड़ गए उन्होंने पूरी घटना की जानकारी चौकी प्रभारी अमरजीत यादव को दिया । सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है ।  सूत्रों की माने तो यह मौलाना कुछ दिन पहले लीलकर गांव में भी 5 बजे सुबह पहुंच गया था जिसके बाद वहां के इलाकाई लोगों ने उसका विरोध किया था पता चला कि वह गांव के  किसी लड़की के साथ गया है जब पुलिस ने  लड़की के परिजनों पर दबाव बनाया तो वह लड़की को छोड़ वहां से फरार हो गया था । पुलिस अभी इस मामले की जांच कर ही रही थी कि तब तक इस मौलाना के दूसरे कारनामे ने पूरे इलाके को झकझोर कर रख दिया।





बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए











एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098