Breaking News

बलिया : सपा जिलाध्यक्ष राजमंगल ने गरीबो को दी जरूरी खाद्य सामग्री

बलिया : सपा जिलाध्यक्ष राजमंगल ने गरीबो को दी जरूरी खाद्य सामग्री

बलिया 4 अप्रैल 2020 ।। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अखिलेश यादव जी के निर्देश पर पार्टी के जिला अध्यक्ष राज मंगल यादव के नेतृत्व में बलिया में भी लॉक डाउन के दौरान प्रभावित गरीब लोगों को  राहत सामग्री वितरित किया गया। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष राज मंगल यादव ने कहा कि इस आपदा के खिलाफ लड़ाई में समाजवादी पार्टी बलिया पूरी जिम्मेदारी के साथ जनपदवासियों के साथ खड़ी है और पार्टी के नेता तथा कार्यकर्ता जगह - जगह लोगो को राहत सामग्री बाट रहे है ।साथ ही साथ प्रशासन का सहयोग भी कर रहे है।हमारे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने भी यही संदेश दिया है कि पार्टी के लोग अपने स्तर से यह ध्यान दे कि इस विपदा के समय हमारा कोई गरीब भाई भूखे न सोये उस निर्देश का पालन बलिया के समाजवादी साथी  अक्षरश: कर रहे है और इसी एकता एवं सेवा भाव को देख कर विश्वास है कि हम इस कॅरोना रूपी महामारी को अवश्य ही पराजित करेगें।
       पार्टी के वरिष्ठ नेता साथी रामजी गुप्ता ने कहा कि समाजवादी पार्टी तथा हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव की सोच हमेशा सकारात्मक एव सहयोगात्मक रहती हैं।
     इस अवसर पर मुख्यरूप से पार्टी नेता सुशील पाण्डेय " कान्हजी" ओम प्रकाश यादव,भरत यादव,डॉ. विनोद यादव ,राजेश यादव ,छोटू यादव, चंदन यादव आदि लोगो ने सक्रियता निभाई।
         
बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत

यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है



डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए










एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098