Breaking News

अफवाहों पर न दे ध्यान, बलिया में अबतक नही मिला है कोई कोरोना पॉजिटिव मरीज

अफवाहों पर न दे ध्यान, बलिया में अबतक नही मिला है कोई कोरोना पॉजिटिव मरीज
मधुसूदन सिंह

बलिया 11 अप्रैल 2020 ।। बलिया में आजकल कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने की अफवाह जोरो पर चल रही है । लोग एक दूसरे से इसी पर चर्चा करते हुए नजर आ रहे है । लेकिन हकीकत यह है कि बलिया में आज 10 बजे तक एक भी पॉजिटिव मरीज नही पाया गया है । अब तक बीएचयू से जिन 22 लोगो के सेम्पल की रिपोर्ट आयी है वो सभी निगेटिव है यानी कोई कोरोना पीड़ित नही है । आज शाम तक 24 लोगो की रिपोर्ट आनी है ।
  सर्वाधिक चर्चा शहर के आनंद नगर मुहल्ले की हो रही है जो अफवाह के सिवाय कुछ नही है । बाहर से आये लोगो को जो प्रशासन को बिना बताये रह रहे है उनको आइसोलेशन व सेम्पलिंग के लिये ले जाने को लोग कोरोना पॉजिटिव समझ कर अफवाह फैलाने लग रहे है । बलिया एक्सप्रेस लोगो से अपील करता है कि ऐसी किसी भी अफवाहों पर न तो ध्यान दे, या न फैलाये । अगर कोई पॉजिटिव मरीज मिलता है तो प्रशासन रिपोर्ट को सार्वजनिक करेगा । तब तक आप लोग कोई अफवाह न फैलाये, न ध्यान दे ।


बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है



डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए










एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098