Breaking News

गोंडा में कॉलेज प्रबंधक समेत दो की गोली मारकर हत्या, चार घायल; ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत


गोंडा में कॉलेज प्रबंधक समेत दो की गोली मारकर हत्या, चार घायल; ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत
ए कुमार

गोंडा 3 अप्रैल 2020 ।। शुक्रवार को उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र का परास गांव गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। मनरेगा मजदूरों के भुगतान को लेकर चल रही जांच के बीच गोलीबारी शुरू कर दी गई। इस गोलीबारी में समला देवी स्मारक इंटर कॉलेज के प्रबंधक व सपा से जुड़े देवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ लाठी सिंह व कन्हैया पाठक की गोली लगने से मौत हो गई। घटना में लाठी सिंह के भाई समेत चार अन्य घायल हो गए। पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।

उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र के मझवार गांव में अधिकारियों के पास शिकायत आई थी कि मनरेगा मजदूरों के खाते से कुछ लोग पैसे निकलवा रहे हैं। इस शिकायत की जांच करने के लिए शुक्रवार को जांच टीम संबंधित गांव सत्यापन के लिए भेजी गई थी। रास्ते में जांच टीम के सदस्यों ने समला देवी इंटर कॉलेज के प्रबंधक सपा से जुड़े देवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ लाठी सिंह से संगमपुरवा गांव का रास्ता बताने को कहा। जिस पर वह जांच टीम के साथ अपने साथियों को लेकर पहुंच गए।

वहां पर पहले से एकत्र लोगों ने उन्हें देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। जिससे लाठी सिंह, कन्हैया पाठक, विजय सिंह टिंटू व तीन अन्य घायल हो गए। गांव में अफरातफरी का माहौल हो गया। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर घायल देवेंद्र प्रताप उर्फ लाठी सिंह व कन्हैया पाठक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घायल विजय सिंह टिंटू को लखनऊ रेफरकिया गया है। मौके पर पुलिस व प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए हैं।
बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत

यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है



डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए











एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098