Breaking News

बलिया : जिपं सदस्य अमित यादव ने गरीबो में बांटी 300 पैकेट राहत सामग्री, मास्क की जगह प्रयोग करने को दिया गमछा


जिपं सदस्य अमित यादव ने गरीबो में बांटी 300 पैकेट राहत सामग्री, मास्क की जगह प्रयोग करने को दिया गमछा 








बलिया 3 अप्रैल 2020: रतसर व उसके आसपास के करीब दर्जन भर गांवों में अत्यंत कमजोर परिवार को खाने-पीने की कोई दिक्कत ना हो, उनके लिए जिला पंचायत सदस्य अमित कुमार यादव ने करीब 300 पैकेट राहत सामग्री रतसर चौकी इंचार्ज को सुपुर्द की। 'पुलिस अन्नपूर्णा बैंक' के माध्यम से यह पैकेट हर चिन्हित जरूरतमंद तक पहुंचाए जाएंगे।

जिपं सदस्य अमित यादव ने बताया कि रतसर कस्बे के विभिन्न मोहल्लों से लेकर बहादुरपुर कारी, बारी, कुकुरभुक्का, पचखोरा, कुशहास, करमही के अलावा कस्बे के आसपास के वास्तविक जरूरतमंदों को पहले चिन्हित किया गया। उस हिसाब से राशन सामग्री तैयार की गई। हर पैकेट में पर्याप्त मात्रा में चावल, आटा के अलावा दो किलो दाल, चना, बेसन व अन्य आवश्यक रोजमर्रा की चीजें हैं। राहत सामग्री उस हिसाब से तैयार की गई है कि पूरे लॉकडाउन तक चल जाए। जिला पंचायत सदस्य अमित ने बताया कि अगर आगे जरूरत पड़ी तो और राहत सामग्री तैयार की जाएगी। किसी भी कमजोर जरूरतमंद को वंचित नहीं रहने दूंगा। बताया कि इससे पहले भी जिला पंचायत की ओर से अपने क्षेत्र के लिए पांच लाख का प्रस्ताव दे चुका हूं।
बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत

यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है


डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए











एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098