Breaking News

भीमपुरा बलिया : बीमारी से जीवन बचाने को गये थे मऊ, लौटते वक्त एक्सीडेंट में चली गयी जान

 भीमपुरा बलिया : बीमारी से जीवन बचाने को गये थे मऊ, लौटते वक्त एक्सीडेंट में चली गयी जान
बृजेश सिंह

भीमपुरा बलिया 25 अप्रैल 2020 ।। ठीक ही कहा गया कि जीवन व मृत्यु कब और कैसे होगी , ऊपर वाला जन्म के साथ ही तय कर देता है । आज ऐसी ही एक घटना घटी जिसमे बीमारी से जीवन पर आए संकट को टालने के लिये मऊ डॉक्टर के पास गए वृद्ध की लौटते वक्त ऑटो पलटने से मौत हो गयी ।
घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि मऊ से इलाज कराकर वापस लौट रहे वृद्ध की इब्राहिमपट्टी गजियापुर मार्ग पर ऑटो पलटने के दैरान मौके पर ही मौत हो गयी जबकि उसका पुत्र व ऑटो चालक घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने घायलों को पीएचसी सीयर भेजवाया। परिजनों द्वारा शव का अंत्यपरीक्षण न कराए जाने की बात पर पुलिस ने शव को सौप दिया।
    उभांव थाना क्षेत्र के बेल्थरारोड कस्बा के वार्ड नं छः निवासी अनिल मद्देशिया शुक्रवार को अपने पिता रामजनम मद्देशिया (80) को ईलाज के लिए मऊ निजी अस्पताल ऑटो से ले गए थे।उधर से लौटते समय इब्राहिमपट्टी के समीप नहर मार्ग पर ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसके चपेट में आने से रामजनम की मौके पर ही मौत हो गई। ऑटो पलटने से अनिल मद्देशिया व ऑटो चालक विनोद मद्देशिया भी घायल हो गए। इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक शिवमिलन ने बताया कि परिजन अंत्यपरीक्षण के लिए तैयार नही हुए तो शव को सौंप दिया गया।




बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए











एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098