Breaking News

कौशाम्बी : अर्नब गोस्वामी द्वारा सोनिया गांधी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करना ,महिला अस्मिता के खिलाफ- अरुण विद्यार्थी

अर्नब गोस्वामी द्वारा सोनिया गांधी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करना, महिला अस्मिता के खिलाफ- अरुण विद्यार्थी
ए कुमार

कौशाम्बी 23 अप्रैल 2020 ।।एक प्रतिष्ठित चैनल के एंकर अर्णब गोस्वामी द्वारा भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी जी के खिलाफ अभद्र एवं संसदीय भाषा का प्रयोग किया है। जो कि महिला अस्मिता के भी खिलाफ है इस मामले में प्रशासन को कठोर कार्रवाई करनी चाहिए। कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष अरुण विद्यार्थी ने मझनपुर थाने में आरोपी के खिलाफ लिखित तहरीर देते हुए कही। कार्यक्रम में अल्पसंख्यक कांग्रेस के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर हंजला उस्मानी मौजूद रहे।


इस मौके पर तहरीर हुए पार्टी के जिला अध्यक्ष अरुण विद्यार्थी ने कहा कि अपने मोबाइल पर रिपब्लिक भारत न्यूज़ चैनल के एंकर अरनव गोस्वामी द्वारा प्रसारित कार्यक्रम 'पूछता है भारत' को देखा। उक्त कार्यक्रम में चैनल के एंकर अर्णव गोस्वामी द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी जी को जो कि भारतीय नागरिक हैं, के बारे में बार-बार इटली की निवासी कहना वह बिना किसी तथ्यात्मक आधार के इटली वासी बताते हुए और यह जानते हुए कि वह एक महिला हैं के बारे में अपमान जनक अभद्र झूठी टिप्पणियां किया। इस मौके पर बोलते हुए अल्पसंख्यक कांग्रेस के राष्ट्रीय को ऑर्डिनेटर हंजला उस्मानी कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि अरनव गोस्वामी ने हिंदू और मुसलमानों की धार्मिक भावनाओं को भड़का कर दंगा कराने के उद्देश्य लोगों को उकसाने का अपराध किया है। एंकर अर्णव गोस्वामी द्वारा इस कार्यक्रम के माध्यम से सोनिया गांधी के बारे में तथ्य हीन टिप्पणियां की इससे मेरे वह मेरे जैसे हजारों लाखों कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भावनाओं को भारी ठेस पहुंची है। इस कार्यक्रम के माध्यम से भारत में निवासरत विभिन्न वर्ग धर्म के धार्मिक विश्वासों को आहत विदेश व लोगों के धार्मिक विश्वासों का अपमान करने के उद्देश्य से इस कार्यक्रम को सार्वजनिक रूप से प्रसारित किया गया है। इस कार्यक्रम के माध्यम से एंकर ने राष्ट्रीय अखंडता पर प्रतिकूल प्रभाव डालकर बिना तथ्यात्मक आधार के लांछन लगाने का अपराध किया है। इसके माध्यम से हिंदू, मुस्लिमों और ईसाइयों में आपस में दंगा कराने का षड़यंत्र भी रचा गया है। इस मौके पर पार्टी नेता आशीष कुमार पप्पू ने  रिपब्लिक भारत के न्यूज़ एंकर अरनव गोस्वामी के  विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने मांग किया। कार्यक्रम में प्रमुख रुप से शाहिद सिद्दीकी, तमजीद अहमद,  देवेश श्रीवास्तव, वेद प्रकाश सत्यार्थी, बरसाती लाल पंडा, राज कुमार सरोज, फरहान उस्मानी आदि मौजूद रहे।




बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए











एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098