Breaking News

बलिया में 'प्रभात खबर' ने समाचार पत्र विक्रेताओं में बांटी राहत सामग्री

बलिया में 'प्रभात खबर' ने समाचार पत्र विक्रेताओं में बांटी राहत सामग्री

 बलिया 8 अप्रैल 2020 : मानवीय मूल्यों पर आधारित पत्रकारिता को अपनी सर्वोच्च प्राथमिकता मानने वाले अग्रणी हिन्दी दैनिक प्रभात खबर ने बुधवार को नगर के सभी समाचार पत्र विक्रेताओं में राहत सामग्री का वितरण किया. राहत सामग्री का वितरण सुबह उसी समय किया गया जब समाचार पत्र विक्रेता समाचार पत्र वितरण के लिए लेने पहुंचे थे. इस दौरान सभी समाचार पत्र विक्रेताओं ने प्रभात खबर के इस अभियान की सराहना की. राहत सामग्री वरिष्ठ समाजसेवी हरी सिंह के सहयोग से वितरित की गयी.
कोरोना वायरस संक्रमण के दौर में अपनी जान जोखिम में डाल प्रतिदिन सुबह सभी पाठकों तक समाचार पत्र पहुंचाने का जिम्मा अपने मजबूत कंधों पर उठाने वाले समाचार पत्र विक्रेताओं को प्रभात खबर से छोटी सी भेंट उपहार स्वरूप दिया. इस दौरान सभी ने प्रभात खबर की सोच का समर्थन किया और कहा कि आज के व्यवसायिक दौर में समाज के सभी वर्गों और मानवीय मूल्यों को सोचने का कार्य जिस मजबूती से प्रभात खबर कर रहा है वह काबिले तारीफ है. इस दौरान समाचार पत्र विक्रेताओं को भरोसा दिलाते हुए समाजसेवी हरी सिंह ने कहा कि वे सदैव प्रभात खबर और उनसे जुड़े सभी लोगों के लिए तत्पर हैं. उन्हें इस बात की प्रसन्नता है कि समाचार पत्र आज भी इस तरह की सोच को अपनी प्राथमिकता मानता है. राहत सामग्री वितरण के दौरान प्रभात खबर के जिला वितरक शशि कुमार सिंह, प्रसार प्रभारी सत्येंद्र सिंह, वरिष्ठ संपादकीय सहयोगी धनंजय पांडेय, प्रदीप कुमार गुप्ता, छायाकार सुनील सेन दादा, अनिल ओझा और मौजूद थे. ब्यूरो प्रभारी शशिकांत ओझा ने समाजसेवी हरी सिंह का स्वागत किया और उनके सहयोग के लिए आभार जताया. ओझा ने समाचार पत्र विक्रेताओं के जज्बे को सलाम करते हुए उनके साथ कदम से कदम मिलाकर चलने का आश्वासन भी दिया.


बैरिया में भी बांटी गयी राहत सामग्री

बैरिया 8 अप्रैल 2020: स्थानीय तिमुहानी पर बुधवार की सुबह ही समाचार पत्र विक्रेताओं के बीच राहत सामग्री का वितरण किया गया. ब्यूरो प्रभारी शशिकांत ओझा ने सभी को राहत सामग्री वितरित की. इस दौरान समाचार पत्र विक्रेताओं में प्रसन्नता दिखी और इस बात का संतोष जताया गया कि कोई तो समाचार पत्र है जो उनकी सुधि ले रहा है. समाचार पत्र विक्रेताओं में संतोष कुमार, मुन्ना ठाकुर, चितरंजन यादव, सुमेर पाठक, मृत्युंजय तिवारी, राजेन्द्र यादव, शिव कुमार, अनु कुमार, ब्रिजेश कुमार, डोमन यादव आदि को राहत सामग्री दी गयी. इस दौरान बैरिया तहसील के प्रभार अजय कुंवर मंटू, नित्यानंद सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे.

सनबीम स्कूल का भी रहा सहयोग

समाचार पत्र विक्रेताओं में राहत सामग्री वितरण करने के अभियान में नगर के प्रतिष्ठित सनबीम स्कूल ग्रुप का भी सहयोग रहा. स्कूल के निदेशक कुंवर अरूण सिंह गामा ने राहत सामग्री वितरण में अपना सहयोग दिया. हालंकि वितरण के समय मुख्यालय पर उपलब्ध नहीं होने के कारण श्री गामा सिंह अखबार वितरण स्थल पर नहीं पहुंच सके पर उन्होंने आश्वस्त किया कि प्रभात खबर के जनसरोकार से जुड़े सभी आयोजन में सनबीम स्कूल ग्रुप अपना सहयोग करेगा.

बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है



डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए










एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098