Breaking News

बलिया : भाजपा नेता अशोक सिंह ने आज भी दिया पुलिस पब्लिक अन्नपूर्णा बैंक में अपना योगदान,हल्दी व दुबहड़ थाने के अन्नपूर्णा बैंक में दिया आटा चावल आलू व सरसो तेल

बलिया : भाजपा नेता अशोक सिंह ने आज भी दिया पुलिस पब्लिक अन्नपूर्णा बैंक में अपना योगदान,हल्दी व दुबहड़ थाने के अन्नपूर्णा बैंक में दिया आटा चावल आलू व सरसो तेल



बलिया 6अप्रैल 2020 ।। एक तरफ देश व प्रदेश जहां पीएम मोदी व सीएम योगी के नेतृत्व में कोरोना जैसी महामारी से लड़ने के लिये इन दोनों नेताओं के हर आदेश को शिरोधार्य कर उसी अनुरूप अपनी दिनचर्या कर रहा है । वही लॉडाउन के चलते रोज कमाने खाने वाले लोगो के समक्ष रोटी के लाले पड़ गए है । एक तरफ सरकार जहां इनको हर सुविधा देकर ऐसा प्रयास कर रही है कि कोई भूखों न सोये । जनपद की पुलिस भी पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ के नेतृत्व में कानून व्यवस्था व लॉक डाउन को सफलता पूर्वक व्यवस्थित रखते हुए गरीबो तक पुलिस पब्लिक अन्नपूर्णा बैंक की मदद से भोजन भी पहुंचाने का काम कर रही है जिसके लिये जन सहयोग भी खूब मिल रहा है । एक तरफ जहां इस महामारी की विकट परिस्थिति में जनपद के वरिष्ठ सत्ताधारी नेतागण अपने आप को घरों में बन्द कर क्वारंटाइन कर अपना जान बचा रहे है , वही भाजपा के ही नगर विधान सभा के नेता अशोक सिंह लगातार गरीबो की मदद का प्रयास कर रहे है । श्री सिंह ने रविवार को शहर कोतवाली में चावल आटा देने के बाद आज फिर दुबहड़ थाने के अन्नपूर्णा बैंक में आटा चावल आलू और सरसों तेल देने के बाद हल्दी थाने पर भी एक कुंतल आटा व चावल देने का काम किये ।


   श्री अशोक सिंह ने कहा कि स्वयं न बँटवाकर पुलिस पब्लिक अन्नपूर्णा बैंक में इस लिये सहयोग दे रहा हूँ कि बलिया पुलिस के द्वारा वास्तविक गरीबो तक भोजन पहुंचाया जा रहा है जो इस समय अति आवश्यक है । श्री सिंह ने कहा कि जब देश के बड़े बड़े दिग्गज नेता घरों में अपने को बंद करके क्वारंटाइन के नाम पर जान बचा रहे है , ऐसे में भाजपा का सच्चा सिपाही होने के नाते हम लोगो बड़े नेताओं की तरह नही सड़क पर जरूरतमंदों की मदद करके आदरणीय मोदी जी व योगी जी के हाथों को मजबूत करते हुए इनकी सोच के अनुरूप जनता की सेवा करता रहूंगा ।

बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है



डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए










एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098