Breaking News

बलिया में बैंकों के ग्राहक सरेआम उड़ा रहे है सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां,बैंकों द्वारा सुविधा न देने से टूट रही है सोशल डिस्टेंसिंग

 बलिया में बैंकों के ग्राहक सरेआम उड़ा रहे है सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां,बैंकों द्वारा सुविधा न देने से टूट रही है सोशल डिस्टेंसिंग
बृजेश सिंह

भीमपुरा /बलिया 13 अप्रैल 2020 ।। पूरे जनपद में बैंकों के द्वारा आजकल सोशल डिस्टेंसिंग का मखौल उड़ाया जा रहा है । बलिया शहर में बैंक हो या बैंक फ्रेंचाइजी खाता धारकों की लंबी लंबी कतारें सोशल डिस्टेंस का मखौल जमकर उड़ाया जा रहा है । यह इस लिए भी हो रहा है कि बैंकों द्वारा ग्राहकों को इस चिलचिलाती धूप में राहत के लिये कोई सुविधा नही दी जा रही है , तस्वीरों को देखने के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाती है । भीमपुरा क्षेत्र में स्थित बैंकों पर भी सरेआम उड़ रही है सोशल डिस्टेंस की धज्जियां। लोगों को नहीं लग रहा है कोरोना से भय। पुलिस व प्रशासन के लगातार प्रयास के बावजूद भी लोग खुद सहित समाज के बने हुए है दुश्मन । उधरन स्थित बड़ौदा यूपी बैंक पर भीड़ में सोशल डिस्टेंस बनाने में पुलिस के छूटे पसीने। खुद एसओ को उतरना पड़ा गाड़ी से। प्रयास के बाद भी महिलाएं जस की तस।



    क्षेत्र में स्थित बड़ौदा यूपी बैंक की भीमपुरा व सेमरी शाखा जहाँ पर लोगों द्वारा सोशल डिस्टेंस का मखौल उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ा जा रहा है । लोगों के बीच नहीं है कोरोना महामारी का खौफ। बैंक शाखा के नीचे एक दूसरे के बीच नहीं बना रहे है दूरियां। पुलिस व प्रशासन द्वारा कोरोना के लिए जागरुक करने के बाद भी बेपरवाह बने हुए है लोग।





बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए










एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098