Breaking News

कुशीनगर में दिनदहाड़े गैस एजेंसी के मुनीम से तीन लाख की छिनैती



  दिनदहाड़े गैस एजेंसी के मुनीम से तीन लाख की छिनैती 



कुशीनगर 14 अप्रैल 2020 ।। लाॅकडाउन के सन्नाटे के बीच बाइक सवार तीन बदमाशों ने कुशीनगर जिले के कसया गैस एजेंसी गोदाम के मुनीम से मंगलवार को दोपहर बाद लगभग तीन लाख रुपये की छिनैती कर ली। छिनैती करने के बाद बदमाश फरार हो गए। जानकारी होते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी नितेश प्रताप सिंह व प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। पुलिस की कई टीमें बदमाशों की तलाश में लगाई गई हैं।

 एक घंटे पहले गोदाम के पास पहुंच गए थे बदमाश

मुनीम नेसार अहमद के अनुसार बदमाश लगभग एक घंटे से गोदाम के आसपास मौजूद थे। वह पूरी गतिविधि की जानकारी कर रहे थे। मुनीब की समझ में यह आया कि ये लोग गैस लेने के लिए आए होंगे।  सामान्य बात समझ कर इसे नजरअंदाज कर दिया।

बदमाशों की तलाश में लगीं पुलिस टीम

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश बाईपास मार्ग पकड़ कर फोरलेन की ओर भाग चले। मौके पर एक बदमाश के दोनों पैर और एक बदमाश के एक पैर का हवाई चप्पल पुलिस को मिला है। सीओ ने बताया कि बदमाशों की तलाश में कई टीमें रवाना की गई हैं। मैं खुद इसकी मानीटरिंग कर रहा हूं।



शहर से बाहर है गैस का गोदाम

नगर में संचालित कांती गैस एजेंसी का गोदाम शहर से बाहर नहर बाईपास पर सपहां मार्ग के समीप है। मुनीम नेसार अहमद सुबह से गैस सिलेंडर का वितरण कर रहे थे। दोपहर दो बजे दो बाइकों पर सवार तीन बदमाश गोदाम पर पहुंचे। एक बदमाश बाउंड्री के बाहर रुक गया, दो अंदर चले गए।

बातचीत के बाद रुपये से भरा झोला छीनने लगे बदमाश

अकेले बैठे मुनीम से दोनो बदमाशों ने कुछ बातचीत की। उसके बाद बदमाशों ने उसके हाथ से रुपये से भरा झोला छीनना शुरू कर दिया। इस दौरान मुनीम और बदमाशों के बीच छीना झपटी हुई। बदमाश उनके हाथ से रुपये से भरा झोला छीनकर दौड़ते हुए मोटरसाइकिल के पास पहुंचे। मोटरसाइकिल स्‍टार्ट की और फरार हो गए। मुनीम के अनुसार झोले में बिक्री का लगभग तीन लाख रुपये मौजूद था।




बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए










एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098