Breaking News

बलिया से बड़ी खबर : तहसीलदार बेल्थरा बने कोतवाल, भाजपा मंडल अध्यक्ष को सरेराह की डंडों से पिटाई,अब एफआईआर कराने के लिये थाने पर जुटे है भाजपाई

बलिया से बड़ी खबर : तहसीलदार बेल्थरा बने कोतवाल,  भाजपा मंडल अध्यक्ष को सरेराह की डंडों से पिटाई,अब एफआईआर कराने के लिये थाने पर जुटे है भाजपाई
बृजेश सिंह

बेल्थरारोड बलिया 17 अप्रैल 2020 ।। बेल्थरारोड बाजार में आज तहसीलदार जितेंद्र कुमार सिंह लॉक डाउन का पालन कराने के लिये कोतवाल बन गये और सीएचसी सीयर / बिल्थरारोड से सेनिटाइजर लेकर लौट रहे भाजपा के मंडल अध्यक्ष व ग्राम प्रधान सतीश कुमार गुप्ता को लाठियों से सरेआम पिटाई कर दी । लाठी खा रहे श्री गुप्त कहते रहे कि मैं सीएचसी से आ रहा हूँ और डिक्की में सेनिटाइजर रखा है देख लीजिये , लेकिन तहसीलदार ने एक न सुनी और सटासट 10 लाठी रसीद कर दी । इस घटना को श्री गुप्ता द्वारा मुख्यमंत्री योगी जी, प्रदेश अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष को पत्र भेजकर सूचित कर दिया गया है । समाचार लिखे जाने तक भाजपाइयों का जमावड़ा उभांव थाने पर हो गया था और तहसीलदार के खिलाफ तहरीर देकर एफआईआर दर्ज कराने की जिद पर अड़े हुए थे ।
 घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि भारतीय जनता पार्टी के मण्डल अध्यक्ष सतीश कुमार गुप्ता ग्राम प्रधान, शुक्रवार की शाम को लगभग 6 बजे बिल्थरारोड से सेनिटाइजर लेकर जाते समय तहसीलदार बिल्थरारोड जितेन्द्र बहादुर सिंह ने 10 डण्डे जड़ दिया। इस घटना का शिकायती पत्र सतीश गुप्ता ने मुख्यमंत्री , भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष सहित आला अधिकारियों को भेजा है। भेजे गए शिकायती पत्र में सतीश गुप्ता ने उल्लेख किया है कि हम बिल्थरारोड  सीएचसी अधीक्षक डॉ0 जीपी चौधरी से सेनिटाइजर लेने गए थे । सेनिटाइजर लेकर बाइक द्वारा वापस लौटते समय चौधरी चरण सिंह तिराहे पर पहले से मौजूद तहसीलदार जितेन्द्र कुमार सिंह ने रोककर भद्दी भद्दी गाली देते हुए 10 डंडा मार दिया और कहा कि हम भाजपा वालों को ही ढूढ रहा हूँ। मण्डल अध्यक्ष का क्या मतलब होता है। तुमको ज्यादे दिन से ढूढ रहा हूँ। तहसीलदार के दुर्व्यवहार को लेकर सतीश कुमार  गुप्ता ने मुख्यमंत्री , प्रदेश अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष और मण्डलायुक्त और जिलाधिकारी को शिकायती पत्र भेजकर इनके विरुद्ध आवश्यक करवाई की मांग किया है। उनका कहना है कि आये दिन किसी ना किसी को तहसीलदार द्वारा मारा जा रहा है। तहसीलदार द्वारा किये गए दुर्व्यवहार को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओंके आक्रोश व्याप्त है।











बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए










एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098