Breaking News

प्रयागराज : भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ उत्तर प्रदेश की इकाइयों में फैजाबाद को प्रथम व बलिया को मिला दूसरा स्थान,संगठन विस्तार व संगठन के समाचारों के प्रकाशन के लिये मिला सम्मान

प्रयागराज : भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ उत्तर प्रदेश की इकाइयों में फैजाबाद को प्रथम व बलिया को मिला दूसरा स्थान,संगठन विस्तार व संगठन के समाचारों के प्रकाशन के लिये मिला सम्मान


प्रयागराज 4 अप्रैल 2020 ।।  भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की केंद्रीय संचालन समिति और पुरस्कार अलंकरण चयन समिति ने संयुक्त रूप से उन जिला अध्यक्षों को विशेष सम्मान देने का निर्णय लिया है जिन्होंने पिछले 3 महीने में महासंघ के लिए सर्वाधिक सदस्य बनाए और महासंघ की खबरों को प्रमुखता से अपने समाचार पत्र और चैनल में स्थान दिया तथा महासंघ के वरिष्ठ पदाधिकारियों से निरंतर संपर्क में रहे चयन समिति द्वारा की गई अनुशंसा के अनुसार पिछले 3 महीने की समीक्षा में सर्वाधिक सदस्य बनाने का श्रेय फैजाबाद जिले को गया एवं सर्वाधिक सदस्य के साथ-साथ समाचारों को प्रमुखता से प्रकाशन करने का श्रेय प्रतापगढ़ जिले को गया है,इसी  तरह उपरोक्त दोनों मामलों में बलिया जिला इकाई दूसरे स्थान पर रही ।
महासंघ द्वारा ईश्वर से प्रत्येक तीसरे महीने जिला इकाइयों की समीक्षा की जाएगी और उन्हें सम्मान पत्र भेंट किया जाएगा उनके कार्यों के आधार पर उन्हें सम्मानित करने का निर्णय पिछली बार ही लिया गया था जिन जिला इकाइयों ने अपना मानक पूरा कर लिया उसमें प्रयागराज प्रतापगढ़ फैजाबाद सोनभद्र बलिया मुख्य रूप से शामिल हैं . 
सदस्यों का मानक पूरा करने की ओर अग्रसर जिला इकाइयों में कौशाम्बी  और आजमगढ़  का प्रयास अभी तक सराहनीय पाया गया । यहां यह  बात भी  बताना अति आवश्यक है कि उपरोक्त कार्यो में राष्ट्रीय और प्रांतीय पदाधिकारियों के सहयोग से उपरोक्त जिला इकाइयों ने अपनी सराहनीय भूमिका निभाई है । अगली तिमाही अप्रैल मई-जून की समीक्षा जुलाई के प्रथम सप्ताह में की जाएगी ।

बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत

यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है



डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए










एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098