Breaking News

लखनऊ : नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कर्मचारियों के डीए बन्द करने को कहा हिटलरशाही फरमान, इस आदेश से कर्मचारियों का गिरेगा मनोबल, वापस करने की सरकार से की मांग

लखनऊ : नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कर्मचारियों के डीए बन्द करने को कहा हिटलरशाही फरमान, इस आदेश से कर्मचारियों का गिरेगा मनोबल, वापस करने की सरकार से की मांग

लखनऊ 25 अप्रैल 2020 ।। राज्य कर्मचारियों, अधिकारियों के डीए बन्द करने के योगी सरकार के फैसले को नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने अव्यवहारिक व हिटलरशाही फरमान करार देते हुए इसे वापस करने की मांग की है । बता दे कि केंद्र सरकार के द्वारा आदेश करने के बाद योगी सरकार ने भी अपने अधिकारियों व कर्मचारियों व पेंशनधारियों के वेतन से डीए व अन्य स्पेशल भत्ते को बन्द करने का आज शासनादेश जारी कर दिया है ।प्रदेश सरकार द्वारा शिक्षकों और राज्यकर्मचारियो एवं पेंशन भोगियो का डी. ए. बन्द करने के निर्णय को उत्तर प्रदेश विधान सभा मे विपक्ष के नेता रामगोविन्द चौधरी ने अव्यवहारिक करार दिया है और कहा है कि इससे कर्मचारी जो इस कोविड 19 कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में दिन रात सहयोग कर रहे है उनका मनोबल गिरेगा । कहा कि प्रदेश सरकार को इसपर पुनर्विचार करना चाहिए ।
    उक्त आशय की प्रेस विज्ञप्ति व वीडियो संदेश सपा नेता सुशील कुमार पाण्डेय"कान्हजी के माध्यम से नेता प्रतिपक्ष ने जारी किया ।





बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए











एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098