Breaking News

अयोध्या से बड़ी खबर : राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र का बनाया फर्जी ट्विटर अकाउंट व वेबसाइट , चंपत राय ने दर्ज कराया मुकदमा


अयोध्या से बड़ी खबर : राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र का बनाया फर्जी ट्विटर अकाउंट व वेबसाइट , चंपत राय ने दर्ज कराया  मुकदमा 
ए कुमार

अयोध्या 12 अप्रैल 2020 ।।
रामजन्मभूमि निर्माण के नाम पर फर्जी खाता के सहारे लिया जा रहा अनुदान।राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र का फर्जी ट्विटर अकाउंट व वेबसाइट के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज ।थाना राम जन्मभूमि में मुकदमा अपराध संख्या 27/2020 , धारा 419, 420 , 463 , 468 , 465 , आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज।राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महामंत्री चम्पत राय ने दर्ज कराया मुकदमा ।दिल्ली में बनाया गया है राम मंदिर ट्रस्ट के नाम से ट्विटर अकाउंट व वेबसाइट ।गूगल पे के माध्यम से मांग रहे चंदा।ट्रस्ट के लोगो को फर्जी वेबसाइड में किया गया लोगो का यूज।पुलिस जांच में जुटी।

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महामंत्री चम्पत राय का बयान फर्जी वेबसाइट व ट्विटर अकाउंट से मांगे गए चंदे से रहे लोग सजग ।



बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए










एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098