Breaking News

बलिया में महुआ का पेड़ बेचने को लेकर हुए विवाद में चली गोली, एक व्यक्ति के पेट मे लगी गोली , बीएचयू रेफर

बलिया में महुआ का पेड़ बेचने को लेकर हुए विवाद में चली गोली, एक व्यक्ति के पेट मे लगी गोली , बीएचयू रेफर




बलिया 18 अप्रैल 2020 ।। बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के गजियापुर गांव में शनिवार को महुआ
के पेड़ को बेचने को  लेकर हुए विवाद में एक पुराने हिस्ट्रीशीटर व हत्यारोपी सजायाफ्ता व्यक्ति को दूसरे पक्ष ने गोली मार कर घायल कर दिया है । गोली चलने से गांव में हड़कम्प मच गया । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन शुरु कर दिया। उधर आसपास के लोगों ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचा जहां चिकित्सकों ने उसकी प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।
मिली जानकारी के अनुसार एक महुआ के पेड़ को बेचने को लेकर लालजी यादव और डब्लू (23 वर्स) में कई दिनों से विवाद चल रहा था। इसको लेकर इसके पहले भी कहासुनी हो चुकी थी । शनिवार को दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया और एक पक्ष ने गोली चला दी। गोली लालजी यादव(45 वर्ष) के पेट में लगी और वह वहीं पर गिर पड़ा। गांव में खबर फैलते ही हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ और आसपास के कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। घायल की माँ की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगो के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह जगह दबिश देना शुरू कर दी है। थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि पुरानी रंजिश में गोली चली है। दो लोगो के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई हैं









बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए











एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098