Breaking News

बलिया : चेयरमैन चितबड़ागांव ने औचक निरीक्षण कर राशन कोटेदार की पकड़ी बेईमानी,लगाई फटकार, जिलाधिकारी से की जांच की मांग

चेयरमैन चितबड़ागांव ने औचक निरीक्षण कर राशन कोटेदार की पकड़ी बेईमानी,लगाई फटकार, जिलाधिकारी से की जांच की मांग





चितबड़ागांव बलिया 6 अप्रैल 2020 ।। नगर पंचायत चितबड़ागांव वार्ड नम्बर 13 में स्थित राशन  कोटेदार शिवजी गुप्ता द्वारा मालवीय नगर की उपभोक्ता अन्तोदय कार्ड धारक असहाय गरीब कोली देवी से अमानवीय तरीके से व्यवहार करते हुए 85 रुपए लेकर 2 नम्बर का राशन दिया गया,
जबकि राशन बिल्कुल मुफ्त देना है ।इसकी जानकारी मिलते ही  चेयरमैन केशरी नन्दन त्रिपाठी द्वारा औचक निरीक्षण किया गया तो वहां उपस्थित कोली देवी सहित कई लोगों ने इसकी शिकायत की जिसको सुनकर श्री त्रिपाठी दंग रह गये और कोटेदार शिवजी गुप्ता को जमकर लताड़ लगाई । कहा कि जहां पूरा हिंदुस्तान एक अत्यन्त भयावह बीमारी कोरोना से लड़ रहा है जहां हर कोई गरीब असहाय व जरूरतमंद लोगों की मदत करने में लगा है ,वही शिवजी गुप्ता जैसे लालची लोग अपने ईमान को ताक पर रख सरकार की निःशुल्क व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे है । कहा कि ऐसे कृत्यों में सप्लाई विभाग की भी मिलीभगत से इंकार नही किया जा सकता है । इनके संरक्षण से ही ऐसे लोग मिलकर कालाबाजारी कर रहे है जो बिल्कुल अक्षम्य है ।
       चेयरमैन केशरी नन्दन त्रिपाठी ने जिलाधिकारी बलिया  व उप जिलाधिकारी सदर तथा खाद्य विभाग /आपूर्ति  विभाग के अधिकारियो से  जल्द से जल्द शिवजी गुप्ता जैसे लोगों को चिन्हित कर यथाशीघ्र कार्यवाही करने की मांग की है ।

बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है



डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए










एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098