Breaking News

बलिया के उजियार में गौवंश को काटकर मांस बिक्री किये जाने का सामने आया मामला : पुलिस ने आरोपियों को गोवंश के मृत शरीर के कुछ अंशो,तराजू , चापड़ व 2400 रुपये के साथ किया गिरफ्तार

बलिया के उजियार में गौवंश को काटकर मांस बिक्री किये जाने का सामने आया मामला : पुलिस ने आरोपियों को गोवंश के मृत शरीर के कुछ अंशो,तराजू , चापड़ व 2400 रुपये के साथ किया गिरफ्तार




उजियार बलिया 12 मई 2020 ।।  लॉक डाउन और योगी राज में भी गोवंश के हत्यारों की गोमांस खाने की प्रवृत्ति पर अंकुश नही लगा है और ये आसानी के साथ बिना किसी भय के गोवंश की हत्या ही नही कर रहे है बल्कि उसके मांस की बिक्री भी कर रहे है ।
यह घटना इलाकाई पुलिस को मालूम भी नही पड़ती अगर गोवंश की हत्या करने वालो से इसे रोकने वालों की तगड़ी झड़प न हुई होती । पुलिस को तो गोवंश हत्या की बात तब पता चली जब वह आज झगड़े की तफ्तीश करने उजियार गांव पहुंची ।
बता दे कि नरही थाना अंतर्गत कुमकुम पट्टी उजियार गांव में दो पक्षो के बीच मार पीट होने की घटना की लिखित सूचना सोमवार को दोनों पक्षो द्वारा पुलिस को दी गयी थी।घटना की जांच करने मौके पर गयी पुलिस के सामने आया कि झगड़ा गोवंश को काट कर बेचने के लिए मना करने से हुआ है । पुलिस ने घटना को गम्भीरता से लिया और प्रथम पक्ष के शौकत अली पुत्र इकराम साह के द्वारा मार पीट की बात का आरोप  दूसरे पक्ष के बिटू उर्फशौक़ीर  पुत्र मुस्ताक अहमद,कल्लू उर्फ सेराज पुत्र मु0 इकबाल,अफरोज पुत्र रोजा, बेचन उर्फ शौकत अली पुत्र हैदर अली एवमं टिंकू उर्फ शहंशाह अहमद पुत्र वकील अहमद पर लगाया गया था ।पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपियों को घटना स्थल से गिरफ्तार कर लिया ।
मंगलवार सुबह घटनास्थल से गौवंश के अवशेष मिले।जिसका पोस्टमार्टम पशु चिकित्सक द्वारा नरही थाने में किया गया।
मौके पर उपस्थित लोगो के सामने पुलिस द्वारा 3 चापड़ ,तराजू एवम बिक्री के 2400 रुपये बरामद किया गया साथ ही आरोपियों की निशनदेही पर बगल के हाते से जमीन में खोद कर गाड़े गए गोवंश के शिर आंख एवम चमड़े को  बरामद किया गया ।
पकड़े गए आरोपियों के विरुद्ध  गोवध अधिनियम,पशुक्रूरता एवं आर्म्स एक्ट के अंतर्गत निरुद्ध कर चालान किया । पुलिस ने परिस्थिति को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है ताकि कोई अप्रिय वारदात न हो ।