Breaking News

वाराणसी मंडल के आजमगढ़ डिपो में एम.सी.एम.(मास्टर क्राफ्ट मैन) सवारी एवं माल डिब्बा डिपो/श्री संदीप वर्मा(42) का हुआ आकस्मिक निधन






वाराणसी ।। वाराणसी मंडल के आजमगढ़ डिपो में एम.सी.एम.(मास्टर क्राफ्ट मैन) सवारी एवं माल डिब्बा डिपो/श्री संदीप वर्मा अब हम लोगो के बीच नहीं रहे । श्री वर्मा का आकस्मिक निधन आज सुबह लगभग 04.00 एक सड़क दुर्घटना में हो गयी । श्री वर्मा सरायमीर स्टेशन पर ट्रेन नंबर 04092 श्रमिक स्पेशल के रख-रखाव के बाद सुबह 02.00 बजे खाली रेक के प्रस्थान कराने के बाद, सड़क मार्ग से सरायमीर स्टेशन से आजमगढ़ वापस लौट रहे थे, कि फरिहा के पास एक सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए ।

श्री संदीप वर्मा की आयु 42 वर्ष थी और उनके परिवार में पिता, पत्नी और 9 वर्ष की आयु का एक पुत्र है । उन्होंने DRDO में सेवा करने के बाद दिनांक 12.12.06 को रेलवे में कार्यभार ग्रहण किया था।

श्री संदीप वर्मा के अधिकारी और सहकर्मी उन्हें रेल सेवा के प्रति एक समर्पित, अनुशासित और तकनीकी रूप से सशक्त रेलवेमैन के रूप में याद करते हैं, जो हर चुनौतियों से निपटने के लिए अति उत्साही और आशावादी प्रवृति के इन्सान थे।

श्री संदीप वर्मा ने देश और भारतीय रेलवे के समक्ष सबसे बड़ी आपदा के दौरान अपना अमूल्य जीवन रेल सेवा में लगा दिया ।  उनका आकस्मिक निधन उनके परिवार और बड़े पैमाने पर हमारे सम्पूर्ण रेल परिवार के लिए एक अपूरणीय क्षति है।

मंडल रेल प्रबंधक श्री विजय कुमार पंजियार ने सठियांव पहुँचकर दिवंगत वर्मा जी के परिजनों ढांढस बंधाया और श्रधांजलि दी उन्होंने सर्वशक्तिमान प्रभु दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें तथा उनके परिवार को इस अपार क्षति का सामना करने का साहस दे । यह जानकारी अशोक कुमार,
जन सम्पर्क अधिकारी, वाराणसी ने दी है ।