Breaking News

सीएम योगी के नाम भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के बलिया जिलाध्यक्ष का खुला पत्र :मांगी दिवंगत पत्रकार पंकज कुलश्रेष्ठ के परिजनों के लिये 50 लाख की मदद,एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी

सीएम योगी के नाम भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के बलिया जिलाध्यक्ष का खुला पत्र :मांगी दिवंगत पत्रकार पंकज कुलश्रेष्ठ के परिजनों के लिये 50 लाख की मदद,एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी
                            स्व पंकज कुलश्रेष्ठ
बलिया 8 मई 2020 ।। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के बलिया जिलाध्यक्ष मधुसूदन सिंह ने आगरा के दिवंगत पत्रकार पंकज कुलश्रेष्ठ की असामयिक मौत पर शोक प्रकट करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खुला पत्र लिखकर दिवंगत पत्रकार के परिजनों को 50 लाख की सहायता व एक परिजन को सरकारी नौकरी देने की मांग की है । साथ ही आगरा में कोरोना की भयावह होती त्रासदी के लिये डीएम आगरा पीएन सिंह को जिम्मेदार ठहराते हुए  तत्काल हटाने की मांग की है ।

सेवा में,
माननीय श्री योगी आदित्यनाथ जी
मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश सरकार, लखनऊ ।
परम आदरणीय,
     आप अवगत ही है कि आगरा के जिला प्रशासन की लापरवाही से वरिष्ठ पत्रकार श्री पंकज कुलश्रेष्ठ को असमय ही काल के गाल में समाना पड़ गया । प्रशासन की लापरवाही से उचित इलाज नहीं मिला । आगरा के जिलाधिकारी के बारे में बताया गया है कि वह तानाशाह किस्म के  लापरवाह अधिकारी है । इनकी मनमानी की वजह से इस प्रदेश में पहले पत्रकार की मौत कोरोना से हुई है । सरकार से अनेक बार मांग की गई कि पत्रकार बंधुओं का भी सरकारी अधिकारियों व कर्मचारियों की तरह ही बीमा होना चाहिए । आज तक सरकार ने इस ओर कोई सार्थक कार्यवाही नहीं की । आप से पुनः अनुरोध है कि यूपी में सभी पत्रकारों को 50 लाख का बीमा कवर देने का आदेश करने की कृपा करें । साथ ही मुख्यमंत्री जी आपसे अनुरोध है कि पत्रकार पंकज कुलश्रेष्ठ के परिजनों को 50 लाख रुपये मुआवजा दिया जाए और उनके परिवार के किसी सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए । साथ ही आगरा के जिलाधिकारी पी. एन. सिंह को लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित किया जाए ।

भवदीय
मधुसूदन सिंह (संपादक बलिया एक्सप्रेस)
जिलाध्यक्ष
भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ
बलिया

                                      विज्ञापन



बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए












एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 

निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098