Breaking News

बलिया में एक दवा दुकानदार जिसको नही है प्रशासन का भी खौफ,चोर दरवाजे से बेचता है दवा,जाने कौन ?

बलिया में एक दवा दुकानदार जिसको नही है प्रशासन का भी खौफ,चोर दरवाजे से बेचता है दवा,जाने कौन ?




बलिया 2 मई 2020 ।। वाराणसी की दवा मंडी से कोरोना के खौफ की 28 अप्रैल को आयी खबर ने बलिया के दवा व्यवसायियों और प्रशासन में खलबली मचा दी थी और आननफानन में प्रशासन ने सागर दवा मंडी और प्रशांत उपाध्याय से कारोबार करने वाले सभी दवा की दुकानों को बन्द करा दिया था जो एक दुकान को छोड़कर आज भी बन्द चल रही है । इन बन्द करायी गयी दुकानों में से  एक मात्र खुलने वाली दवा की दुकान "7 To 11 मेडिकल स्टोर" ही ऐसी है जो खुलेआम तो नही खुल रही है लेकिन चोर दरवाजे से अपना धंधा बदस्तूर जारी रखे हुए है । इसकी शिकायत अभिहीत अधिकारी महेंद्र श्रीवास्तव से की गई तो उनका सीधा जबाब था, इस संबंध में डीएम साहब से बात कीजिये । इसके बाद नगर मजिस्ट्रेट साहब से बात की गई तो उन्होंने कार्यवाही कराने की बात कही । अब कब कार्यवाही होती है, यह साहब लोग ही जान सकते है । न इस दुकानदार के यहां सोशल डिस्टेंसिंग का है कोई कानून ,न है कोरोना का खौफ ?
  आप खुद वीडियो में देखिये कि कैसे छोटा सा फाटक खोलकर ग्राहकों को अंदर घुसाने के बाद बन्द कर दिया जा रहा है और दवा देने के बाद बाहर निकाला जा रहा है । हमारा विरोध इनकी दवा बेचने से नही है,इनके द्वारा असुरक्षित तरीके से दवा बेचने और लुकाछिपी के द्वारा ग्राहकों को अंदर ले जाया जा रहा ,जो इस महामारी में खतरे का एलार्म है ।
जरा सुबह से लेकर दिन के दो बजे तक कि बिक्री का वीडियो देखिये और बताइये कि क्या इस दुकानदार को जिला प्रशासन से है खौफ ? क्या इसकी किसी से है गहरी सेटिंग ?








                                  विज्ञापन



बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए












एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098