Breaking News

अयोध्या से बड़ी खबर : पंचायत में हिस्ट्रीशीटर ने ग्राम प्रधान व सांसद प्रतिनिधि की गोली मारकर की हत्या,ग्रामीणों के उग्र होने पर खुद को भी गोली मारकर कर ली आत्महत्या

                         





मिल्कीपुर (अयोध्या) ।। भरी पंचायत में सांसद लल्लू सिंह के प्रतिनिधि व ग्रामप्रधान जय प्रकाश सिंह की हिस्ट्रीशीटर ने गोली मारकर हत्या कर दी है । ग्रामीणों द्वारा घिर जाने के बाद खुद को भी गोली मार कर हमलावर ने हत्या कर ली है । पूरा मामला फैजाबाद सांसद लल्लू सिंह के प्रतिनिधि व हैरिंग्टनगंज ब्लाक के पलिया प्रताप शाह गांव के ग्राम प्रधान जय प्रकाश सिंह गोली  लगने से मौत हो गई।जबकि उसी गांव का एक हिस्ट्रीशीटर नान्ह यादव को भी गोली लगी है। पुलिस मौके पर पहुंच रही है।मौके पर हजारों लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई है। घायल जय प्रकाश सिंह को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहाँ डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।जय प्रकाश व नान्ह यादव में रंजिश भी बतायी जाती है।बताया जा रहा है कि नान्ह यादव की मौत हो गई है। गांव में एक पंचायत के दौरान नान्ह यादव ने ग्राम प्रधान जय प्रकाश सिंह को गोली मारी है। बाद में गुस्साए ग्रामीणों को देखकर नान्ह यादव ने खुद पर भी फायर झोंक दिया जिससे उसकी मौत भी हो गई। बताया जा रहा है कि गुस्साए ग्रामीणों ने नान्ह यादव का घर घेर लिया है। बताया जा रहा है कि नान्ह यादव पिछले ग्राम प्रधान के चुनाव में प्रत्याशी भी था।

आपसी रंजिश के चलते दोनों की गई जान

दोनों में काफी पुरानी रंजिश बतायी जाती है। यह मामला काफी दिनों से चल रहा था। मामले में इनायतनगर पुलिस की बड़ी शिथिलता बताई जा रही है। घटना स्थल पर बड़े पैमाने पर फोर्स तैनात है।वहीं जिला अस्पताल में फैजाबाद सांसद लल्लू सिंह सहित बड़े पैमाने पर नेता और पुलिस अधिकारियों का जमावड़ा लगा हुआ है।

पंचायत के समय की घटना

पुरानी रंजिश में दो युवकों ने चलाई गोली। दोनों ने एक दूसरे की गोली मारकर की हत्या। ग्राम प्रधान जयप्रकाश सिंह व  उनके चुनाव में रनर प्रत्याशी रहे एक यादव  युवक ने आपस में चलाई गोली। दोनों की मौत। थाना इनायतनगर के धरमगंज बाजार में हुई गोलीबारी। मौके पर भारी फोर्स तैनात। थाना क्षेत्र के ही पलिया प्रताप शाह के ग्राम प्रधान थे जयप्रकाश सिंह। सांसद लल्लू सिंह के बताए जा रहे करीबी। पंचायत के समय कहासुनी के बाद चली गोली जिला अस्पताल में सांसद लल्लू सिंह के साथ भाजपा नेताओं का जमावड़ा। 


रिपोर्ट ए कुमार