Breaking News

नवानगर सिकंदरपुर में एचटी तार में सटने से युवक की हुई मौत,जाने कैसे पहुंचा एचटी लाइन तक ?



नवानगर बलिया ।। सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र  के करमौता में शनिवार को करंट की चपेट में आ कर , 20वर्षीय युवक की मौत हो गई।सूचना पाकर सीएचसी पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

करमौता गांव  निवासी 20 वर्षीय  अभिषेक कुमार पुत्र रविन्द्र कनौजिया सुबह गांव के बाहर सड़क के किनारे खड़े लिप्टस के पेड़ पर चढ़कर उसकी टहनी काट रहे थे । अभिषेक फावड़े में  बेट लगाने के लिए टहनी काट रहा था। उसी समय टहनी कट कर वहां से गुजर रहे एचटी तार पर गिर गई जिसकी  अभिषेक चपेट में आ कर वह  बुरी तरह से झुलसकर एचटी तार पर टंग गया । 

पेड़ के नीचे खड़े लोगों ने जब देखा कि अभिषेक एचटी तार पर टंग गया है तो घटना घटना की सूचना अभिषेक के घरवालों को दिये । अभिषेक के घर वाले आए तो अभिषेक के शव को नीचे उतारा गया, मौके पर गांव वालों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर इकट्ठा लोगों ने अभिषेक को इलाज हेतु तत्काल स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। अभिषेक के बाद चार बहन और दो भाई है ।चार बहनों में दो की शादी हो चुकी है दो की शादी करनी है और एक छोटा भाई है ।अभिषेक के घरवालों का रो-रो कर के बुरा हालत है ,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया  है।


रिपोर्ट-गोपाल प्रसाद