Breaking News

बस पॉलिटिक्स बनी अब एफआईआर पॉलिटिक्स : यूपी में अजय कुमार लल्लू व विवेक वंसल के खिलाफ तो राजस्थान में आगरा के डीएम व यूपी के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी के खिलाफ हुआ एफआईआर


आगरा/जयपुर ।। सीएम योगी व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बीच शुरू हुई बस पॉलिटिक्स अब एफआईआर पॉलिटिक्स में बदल गयी है । यूपी सरकार द्वारा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और प्रियंका गांधी के निजी सचिव विवेक वंसल के खिलाफ लखनऊ व आगरा में संगीन धाराओं में एफआईआर दर्ज कराने के बाद इसकी जांच राजस्थान तक पहुंच गई है । राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने भी आनन फानन में यूपी के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी व आगरा के जिलाधिकारी के खिलाफ संगीन धाराओं में एफआईआर दर्ज करा दी है ।

सूत्रों की माने तो गिरफ्तार किये गये कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू और विवेक बंसल को  जेल भेजने की तैयारी है। जबकि शब्बीर अब्बास प्रदेश उपाध्यक्ष, मनोज दीक्षित जिलाध्यक्ष, अमित सिंह प्रदेश सचिव छोड़ दिये गये है ।

इन दोनों नेताओं पर फतेहपुर सीकरी में केस दर्ज है  ।
पुलिस लाइन में कांग्रेस नेताओं से पूछताछ जारी थी ।
बता दे कि बसों को यूपी में आने की अनुमति न मिलने पर इनके नेतृत्व में प्रदर्शन हो रहा था । इनको आगरा में लाकडाउन उल्लंघन मामले में  धारा 188,269,महामारी एक्ट में गिरफ्तार किया गया है ।

रिपोर्ट ए कुमार