Breaking News

शिकायतकर्ता को गाली देने वाला गालीबाज थानाध्‍यक्ष हुआ लाइन हाजिर, ऑडियो हुआ था वायरल




प्रतापगढ़ ।।  शिकायतकर्ता को फोन पर गालियां देना जेठवारा थानेदार को महंगा पड़ गया। फोन पर गाली देने का ऑडियो वायरल होते हुए पुलिस अफसरों तक पहुंच गया। इस मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी ने तत्‍काल थाना प्रभारी जेठवारा विनोद यादव को लाइन हाजिर कर दिया। साथ ही उन्‍होंने मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक सौंप दी।

बहन को उसके ससुराल वालों ने पीटा था, भाई ने पुलिस से शिकायत की तो मिली गालियां

जेठवारा का रहने वाले एक युवक का आरोप है कि उसकी बहन को ससुराल वालों ने मारा पीटा था। इसकी जानकारी बहन ने अपने भाई को दी थी। इस पर युवक ने थानाध्‍यक्ष जेठवारा को फोन कर आरोपितों के खिलाफ शिकायत करना चाहा। लेकिन थानाध्‍यक्ष ने शिकायत को संज्ञान में लेकर कार्रवाई के बजाय उल्‍टा शिकायत कर्ता पर ही भडक गए। थानाध्‍यक्ष ने शिकायत कर्ता को फोन पर भददी भददी गालियां देने लगे। इतना ही नहीं जाति विशेष पर अभद्र टिप्‍पणी की थी।

गाली देने का ऑडियो हुआ वायरल

थानाध्‍यक्ष के गाली देने का ऑडियो वायरल हो गया। ऑडियो वायरल होते हुए पुलिस अफसरों तक पहुंच गया। ऑडियो वायरल होते हुए एसपी तक पहुंच गया।

मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक को सौंपी

एसपी ने तत्‍काल शिकायतकर्ता से अभद्र व्‍यवहार पर थाना प्रभारी विनोद यादव को लाइन हाजिर कर दिया। साथ ही मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक को सौंप दी है।