Breaking News

ईमानदारी व वीरता का आयुक्त से प्रशस्ति पत्र पाने वाले युवक की हाटा कोतवाली पुलिस ने शिकायत पर की लाठियों से पिटाई,क्या इन पुलिस वालों पर होगी कार्यवाई ?

ईमानदारी व वीरता का आयुक्त से प्रशस्ति पत्र पाने वाले युवक की हाटा कोतवाली पुलिस ने शिकायत पर की लाठियों से पिटाई,क्या इन पुलिस वालों पर होगी कार्यवाई ?



हाटा कुशीनगर 5 मई 2020 ।। हाटा कोतवाली  क्षेत्र के पडरी गांव में सोमवार  को ऐसा मंजर सामने आया जो खाकी को शर्मशार करने वाली है।गांव का एक युवक  लोगों को कोरोना से बचाव की जानकारी दे रहा था। उसी दौरान पुलिस ने लाठी डंडे से मारकर उक्त युवक को घायल कर दिया।। पीड़ित युवक का आरोप है कि गांव और क्षेत्र में कच्ची के कारोबार में लिप्त हाटा कोतवाली के कुछ पुलिस कर्मियों की शिकायत उच्चाधिकारियों से बार-बार  करने के कारण ऐसा किया गया  है।।  आपको बता दें कि घायल अजय सिंह (भीम) को उनकी ईमानदारी और वीरता के लिए गोरखपुर के आयुक्त ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया था। भीम का आरोप है कि गांव के आस-पास कच्ची कारोबार को रोकने की शिकायत कुछ दिनों पहले किया था उसी से छुब्ध होकर  पुलिस ने इस घटना को अंजाम दिया। घटना के सम्बंध में पीड़ित ने एसपी समेत तमाम बड़े अधिकारियों को शिकायती पत्र भेजकर न्याय की मांग की है।

विज्ञापन



बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए












एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 

निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098