Breaking News

भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के यूपी अध्यक्ष मथुरा प्रसाद धुरिया को किया गया सम्मानित

भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के यूपी अध्यक्ष मथुरा प्रसाद धुरिया को किया गया सम्मानित
मधुसूदन सिंह




प्रतापगढ़ 3 मई 2020 ।। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की उत्तर प्रदेश इकाई के प्रांतीय अध्यक्षा मथुरा प्रसाद धुरिया जी को उनके आवास पर आज विशेष रुप से सम्मानित किया गया जिसे लेकर महासंघ के सभी पदाधिकारियों में हर्ष व्याप्त है
     उल्लेखनीय है कि विगत कई दशकों से पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना कीर्तिमान बनाने वाले और निर्लिप्त भाव से पत्रकारिता जगत की सेवा करने वाले श्री मथुरा प्रसाद धुरिया विगत कई वर्षों से भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष हैं जिनके नेतृत्व में महासंघ निरंतर आगे बढ़ रहा है श्री धुरिया को उनके आवास पर   आज पत्रकारिता में बेहतर कार्य करने, सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करने को लेकर विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर समाज कल्याण एवं नारी विकास समिति के प्रबंधक आदरणीय श्री रत्नेश शर्मा पम्मी जी घर आकर माला पहनाकर,प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। श्री शर्मा जी ने धुरिया जी के साथ साथ   महासंघ के  सभी सदस्यों पदाधिकारियों और पत्रकार समाज को अपनी शुभकामनाएं दी। महासंघ ने भी अपने सभी साथियों की ओर से श्री रत्नेश जी और उनके परिवार को हृदय से आभार और धन्यवाद ज्ञापित किया ।
                                        विज्ञापन



बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए












एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098