Breaking News

पूर्व सांसद धनंजय सिंह पर केस दर्ज कराने वाले अभियंता ने बदला बयान , कोर्ट में कहा- मानसिक तनाव के कारण दर्ज कराया केस



जौनपुर : पूर्व सांसद धनंजय सिंह की मुश्किल कम होने वाली है क्योंकि  इनके ऊपर अपहरण, रंगदारी मांगने आदि के लिये एफआईआर दर्ज कराने वाले अभियंता ने ही कोर्ट में अर्जी देकर इस मामले को यही समाप्त करने की मांग की है है । अभियंता ने साफ कहा है कि ऐसी कोई घटना नही हुई थी, मैं मानसिक तनाव में था ,इसी कारण यह सब हो गया ।
बता दे कि अपनी गिरफ्तारी के समय पूर्व सांसद ने भी अपने ऊपर लगे आरोपो को बेबुनियाद बताया था । अब जब अभियंता ने कोर्ट में लिखित बयान देकर इस मुकदमे की हकीकत पर से पर्दा उठा दिया है , पूर्व सांसद धनंजय सिंह का बाहर निकलना तय हो गया है ।
जौनपुर में एसटीपी के प्रोजेक्ट मैनेजर के अपहरण और धमकी देने के मामले में नया मोड़ आ गया है। पूर्व सांसद धनंजय सिंह और उनके सहयोगी पर केस दर्ज कराने वाले प्रोजेक्ट मैनेजर कोर्ट में शपथ पत्र देकर आरोप से मुकर गए। उसका कहना है कि केस दर्ज कराते समय वह तनाव में था। उसने मुकदमा आगे न चलाने की भी अपील की है। कोर्ट ने पूरे मामले की पत्रावली तलब की है।

शहर के पचहटिया में सीवर ट्रीटमेंट प्लांट बना रही कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर अभिनव सिंघल की तहरीर पर लाइन बाजार थाने में 10 मई की देर रात पूर्व सांसद धनंजय सिंह और उनके सहयोगी विक्रम सिंह पर अपहरण, धमकी देने का केस दर्ज कराया था। कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने शहर स्थित आवास से पूर्व सांसद समेत दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।
अगले दिन कोर्ट में पेशी के बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया था। जिला जज की कोर्ट में पूर्व सांसद की जमानत अर्जी पर 20 मई को सुनवाई होनी है। इस बीच केस दर्ज कराने वाले प्रोजेक्ट मैनेजर अभिनव सिंघल ने अपने अधिवक्ता क्रांति प्रकाश सिंह के माध्यम से सीजेएम कोर्ट में शपथ पत्र देकर कहा कि उनका धनंजय सिंह से कोई विवाद नहीं है। उनकी ओर से कोई न दबाव दिया गया था और न ही रुपये की मांग की गई। घटना के वक्त मानसिक तनाव और तमाम तरह के दबावों के कारण उसने केस दर्ज कराया था। वह नहीं चाहते कि मुकदमा आगे बढ़े।