Breaking News

लॉकडाउन में राहत, पटरी पर लौट रही जिदगी....

लॉकडाउन में राहत, पटरी पर लौट रही जिदगी....

देवरिया 6 मई 2020 ।। लॉकडाउन के बीच रियायत मिलने से जिदगी अब पटरी पर लौटने लगी है। तीसरे दिन आम लोगों से जुड़ीं कई गतिविधियों के संचालन से लोगों को राहत मिली है। बाजार में चहल-पहल दिखी। दुकानदार लोगों को शारीरिक दूरी बनाने की हिदायत दे रहे थे लेकिन आमजन इसको लेकर कहीं भी गंभीर नहीं दिखे।
दो दिन तक लोग मोहल्लों में सहमे-सहमें से थे लेकिन तीसरे दिन दुकानें फिर से खुलने व आने वाले दिनों में दुकानों के खुलने की उम्मीद से लोगों में भय और निराशा की लकीर चेहरे से हटने लगी है।
शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में बुधवार को बाजार में रौनक दिखी। तय रोस्टर के मुताबिक स्टेशनरी, इलेक्ट्रिकल्स, इलेक्ट्रानिक्स, मोबाइल बिक्री व मरम्मत, मिठाई, झाडू, मिट्टी के बर्तन, ज्वेलर्स, कपड़े की दुकानें खुली रहीं। कपड़ों की दुकानों पर चहल पहल दिखी। शहर के मोहन रोड, सुर्तीहट्टा रोड, मालवीय रोड, बजाजी रोड, अंसारी रोड, मोतीलाल रोड समेत अन्य जगहों पर लोगों की भीड़ दिखी। वहीं मछली, मीट की दुकानें दोपहर दो बजे से शाम पांच बजे तक खुली रहीं।


                                       विज्ञापन



बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए












एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 

निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098