Breaking News

वाह रे ,मित्र पुलिस : रेप पीड़िता लगा रही थी थाने का चक्कर, विधायक के थाने पहुंचने पर दर्ज हुआ मुकदमा




कुलदीपक पाठक
देवरिया ।।मईल थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक महिला के साथ गांव के ही एक व्यक्ति ने दुष्कर्म कर दिया ।पुलिस के पास शिकायत के लिये जा रही पीड़िता को आरोपी के परिजनों ने जमकर पीटा भी और थाने पहुँच महिला ने जब अपनी आपबीती बताई तो मईल थाना में  पुलिस ने मामले में  लीपापोती करने में जुट गई ।थाने से न्याय की उम्मीद न देख पीड़ित महिला ने क्षेत्रीय विधायक सुरेश तिवारी के यहां न्याय दिलाने के लिये गुहार लगाई । वहीं मामला संज्ञान में आते ही विधायक सुरेश तिवारी मईल थाने पहुंच गए और जमकर फटकार लगाई तो मईल  पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए कुछ ही देर में एक आरोपित को धर दबोचा सोचनीय विषय यह है  रवैया मईल पुलिस का ।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि खेत की तरफ से आते समय गांव के ही एक व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया ।आरोपी द्वारा महिला को थाने न जाने की धमकी भी दी गई ।थाने जा रही महिला की जानकारी जब आरोपी के परिजनों को हुई तो सभी मे मिलकर महिला की पिटाई कर दिया ।

महिला ने थाने पहुँच तहरीर देकर आरोपियों पर कार्रवाही की गुहार लगाई लेकिन थाने से न्याय की उम्मीद न दिखने पर पीड़िता ने क्षेत्रीय विधायक सुरेश तिवारी से न्याय दिलाने की गुहार लगाई ।विधायक ने थाने पहुँच घटना की जानकारी लिया ।विधायक के थाने पहुँचने पर एसओ मईल थाने पर मौजूद नही रहें ।एसओ को थाने पर नही देख विफर पड़े और विधायक  जी ने उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराया । विधायक के हस्तछेप के बाद पुलिस में मुकदमा दर्ज कर दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया ।मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी हो गई।

इस सम्बन्ध में एसओ मईल रविन्द्र कुमार रवि ने बताया कि मामले में दुष्कर्म, मारपीट , लूट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है ।मामले में नामजद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है ।अन्य की गिरफ्तारी के लिये प्रयास किया जा रहा है ।