Breaking News

फ्लैग मार्च निकालकर लोगो को किया सोशल डिस्टेंसिंग के प्रति जागरूक





नगरा बलिया ।। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते देश व्यापी लॉक डाउन - 4 के वें 5 वें दिन रविवार को कोविड 19 के संक्रमण से बचाव,जागरूकता, एवं मुसलमानों के पाक त्योहार ईद के मद्देनजर व लॉक डाउन का पूर्ण रूप से पालन कराने हेतु क्षेत्राधिकारी रसड़ा केपी सिंह एवं प्रभारी निरीक्षक यादवेन्द्र पांडेय के नेतृत्व में पुलिस ने पूरे बाजार में भ्रमण किया।फ्लैग मार्च थाना से आरम्भ होकर ईदगाह स्थल,कस्बा में स्थित मस्जिदों का भ्रमण करने के बाद, घोसी मार्ग, बेल्थरा रोड मार्ग व सिकंदरपुर मार्ग होते हुए पुनः थाने पर पहुंचा।

रूट मार्च के दौरान प्रभारी निरीक्षक यादवेन्द्र पांडेय ने बाजारवासियों को कोरोना से बचाव हेतु जागरूक करते हुए सोशल डिस्टेंस का पालन करने, मुंह पर मास्क या गमछा लगाने के साथ सेनेटाइजर का उपयोग करने व बार बार हाथ धोने की सलाह दी।साथ ही बेवजह घरों से बाहर न निकलने, लॉक डाउन के नियमों के पालन करने की अपील किया।

प्रभारी निरीक्षक ने मुस्लिम बन्धुओं से ईद का त्योहार घरों में मनाने एवं ईद का नमाज घर में ही पढ़ने की अपील की।रूट मार्च में एसआई मायापति पांडेय, अखिलेश नारायण सिंह, संतोष कुमार, मिथिलेश सिंह चंदेल, रामाश्रय यादव, राजेश कुमार सिंह, अमित पटेल, राजू यादव, कविता चौहान, निधि शुक्ला, निकुंभला सहित काफी संख्या में पुलिसकर्मी शामिल रहे।
रिपोर्ट संतोष द्विवेदी