Breaking News

देखिये कोरोना से लड़ने के लिये देवरिया में क्या की गई है तैयारी, स्वास्थ्य विभाग खुद ही कर रहा है कोरोना को फैलाने की तैयारी, वीडियो हुआ वायरल

देखिये कोरोना से लड़ने के लिये देवरिया में क्या की गई है तैयारी, स्वास्थ्य विभाग खुद ही कर रहा है कोरोना को फैलाने की तैयारी,  वीडियो हुआ वायरल   
ए कुमार


देवरिया(यूपी) 3 मई 2020 ।। लगता है देवरिया का जिला प्रशासन व स्वास्थ्य महकमा कोरोना को भगाने की नही ,बुलाने की योजना पर काम कर रहा है । यह हम नही संदिग्धों का सैम्पल लेने वाले एक वीडियो वायरल कर के खुद कह रहे है । ये स्वास्थ्य कर्मी को अब खुद को ही कोरोना घोषित करके दहशत में है । अब आप खुद ही सोचिये जिस सेना का मनोबल ही टूट गया हो , वह युद्ध क्या जीत पाएगी ?
इनको हम कोरोना योद्धा कह रहे है,लेकिन क्या हमने सोचा है ,देवरिया के डीएम साहब व सीएमओ साहब ने इन कोरोना से लड़ने वाले योद्धाओं के लिये जो गाइडलाइन जारी की गई है,उसके अनुरूप व्यवस्थाएं मुहैया करायी है ? सबसे खतरनाक काम सेम्पल लेने के लिये ये लोग जा रहे है लेकिन क्या एक गाड़ी में 9 लोगों को जाने की सरकार ने आज्ञा दे रखी है ? इस वीडियो को देखने के बाद साफ लग रहा है कि देवरिया का जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग यहां से कोरोना को भगाने के लिये नही ,बुलाने की योजना पर काम कर रहा है । यह वायरल वीडियो देखिये,कर्मचारियों की व्यथा सुनिये फिर निर्णय कीजिये कि क्या देवरिया कोरोना संक्रमण से बचाने के लिये सुरक्षित हाथों में है ?

विज्ञापन



बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए












एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098